आत्महत्या: यूपी के शामली में किशोरी ने छेड़छाड़ से आहत होकर जहर खाया, मौत

यूपी के शामली में किशोरी ने छेड़छाड़ से आहत होकर जहर खाया, मौत
लड़की ने जहर पीकर खुद को खत्‍म कर लिया

डिजिटल डेस्क, शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले थाना झिंझाना अंतर्गत में 6 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ किया गया, जिससे आहत होकर लड़की ने जहर पीकर खुद को खत्‍म कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी युवक उनके ही पड़ोस का रहने वाला है, जो उनकी बेटी पर अदालत में लंबित मामले को वापस लेने के लिए दबाव डाल रहा था।

इसे लेकर वह आए दिन किशोरी के साथ छेडख़ानी करता और युवक पीड़िता को काफी परेशान कर रहा था, जिसका किशोरी ने कई बार विरोध किया, लेकिन आरोपी युवक नहीं माना, जिससे तंग आकर मंगलवार को जहर खा लिया। उसे चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि घटना शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के जिजोला गांव की है, जहां 16 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि साल 2022 में पुलिस ने आरोपी तालिब को पीड़िता के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में उसे अदालत से जमानत मिल गई थी।

एएसपी ने कहा, शिकायत के आधार पर आरोपी तालिब के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की आत्महत्या करने के लिए उकसाने, छेड़छाड़ और पॉक्सो अधिनियम की उचित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। आगे जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Nov 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story