लुकआउट नोटिस: कार दुर्घटना मामले में पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

कार दुर्घटना मामले में पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी
कार दुर्घटना मामले में पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने कार दुर्घटना मामले में तेलंगाना के एक पूर्व विधायक के बेटे के कथित तौर पर दुबई भागने के बाद उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। बोधन के पूर्व विधायक बीआरएस के मोहम्मद शकील आमिर के बेटे राहील के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया है। कथित तौर पर वह बीएमडब्ल्यू चला रहा था जो 24 दिसंबर को तड़के तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रजा भवन के बाहर लगे बैरिकेड से टकरा गई।

राहील तीन अन्य लोगों के साथ दुर्घटनास्थल से भाग निकला। बाद में एक व्यक्ति कार लेने के लिए मौके पर आया और दावा किया कि दुर्घटना के समय वह कार चला रहा था। उसकी पहचान अब्दुल आसिफ के रूप में हुई, जो पूर्व विधायक का ड्राइवर बताया जाता है।

हालाँकि, बाद में पुलिस जाँच से पता चला कि दुर्घटना के समय राहील गाड़ी चला रहा था। पुलिस उपायुक्त एस.एम. विजय कुमार ने कहा कि राहील ने दुर्घटना के समय कार चलाने वाले व्यक्ति के रूप में एक असंबंधित व्यक्ति को गलत तरीके से पेश किया। पुलिस को यह भी पता चला कि हादसे के कुछ घंटों बाद राहील मुंबई चला गया और वहां से उसने दुबई के लिए उड़ान भरी। कमिश्नर के. श्रीनिवास रेड्डी ने मंगलवार देर रात राहील को बचाने के आरोप में पंजागुट्टा थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर को निलंबित कर दिया।

पुलिस आयुक्त कार्यालय के एक बयान में कहा गया है कि पंजागुट्टा में एक सड़क दुर्घटना में शामिल होने के लिए पूर्व विधायक शकील आमिर के बेटे की बजाय किसी अन्य व्यक्ति को झूठा फंसाने के लिए एसएचओ बी. दुर्गा राव को निलंबित कर दिया गया है।

इससे पहले, राहील कथित तौर पर एक एसयूवी में मौजूद था जिसने सड़क पार कर रहे रेहड़ी-पटरी वालों को टक्कर मार दी, जिससे दो महीने के बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। यह घटना पिछले साल मार्च में पॉश जुबली हिल्स में हुई थी। निज़ामाबाद जिले के बोधन निर्वाचन क्षेत्र से दो बार विधायक रहे शकील आमिर को हाल के विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story