सतना: दम्पति की हत्या का खुलासा, पैसों के विवाद में युवक ने पहले पति, फिर पत्नी को उतारा मौत के घाट

दम्पति की हत्या का खुलासा, पैसों के विवाद में युवक ने पहले पति, फिर पत्नी को उतारा मौत के घाट
  • दम्पति की हत्या का खुलासा, पैसों के विवाद में युवक ने पहले पति
  • फिर पत्नी को उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

डिजिटल डेस्क, सतना। मैहर थाना क्षेत्र के रूपगंज में दम्पति की हत्या का खुलासा कर पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि रामू पुत्र बाबूलाल कोल 50 वर्ष, अपनी पत्नी चंदा बाई कोल 48 वर्ष, के साथ 23 मार्च की रात को 8 बजे रामसरोवर पटेल के ईंट-भट्टे में काम करने निकला था, लेकिन अगले दिन दोनों की लाशें मिलीं। किसी ने ईंट से सिर कुचलकर पति-पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। तब अज्ञात के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर तेजी से दोहरे हत्याकांड की जांच प्रारंभ की गई। इस दौरान मुखबिरों और साइबर सेल की मदद से कुछ अहम सुराग हाथ लगे, जिसकी तस्दीक करते हुए रूपगंज के ही निवासी सुरेन्द्र पुत्र लालबहादुर कोल 24 वर्ष, को हिरासत में ले लिया गया, जिसने पूछताछ में पहले तो बरगलाने की कोशिश की, लेकिन कड़ाई करने पर जुर्म कबूल कर लिया।

यह भी पढ़े -दम्पति की हत्या का खुलासा, पैसों के विवाद में युवक ने पहले पति, फिर पत्नी को उतारा मौत के घाट

छीन लिया मोबाइल, मांग रहा था पैसे ---

आरोपी सुरेन्द्र कोल ने खुलासा किया कि रामू उसे काफी समय से तंग कर रहा था, पैसों के लेनदेन को लेकर कई बार बहसबाजी भी हो चुकी थी। मृतक ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया और रूपए देने पर ही लौटाने की बात कही थी। इस वजह से वह काफी परेशान हो गया और 23 मार्च की रात को बातचीत करने ईंट-भट्टे पर पहुंच गया, जहां रामू और उसकी पत्नी दूर-दूर काम कर रहे थे। यह देखकर तुरंत रामू के पास पहुंचा और फोन वापस मांगा, लेकिन उसने मना कर दिया तो धक्का देकर जमीन पर गिराने के बाद सिर पर पत्थर पटककर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़े -अलग-अलग 6 सडक़ हादसों में 4 की मौत, 7 घायल

तब ली महिला की जान ---

इस बीच पति की चीख सुनकर दूर काम कर रही चंदा उसकी तरफ दौड़ी तो आरोपी रास्ते में मिल गया और उसने पीछे से महिला के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई और जान बचाकर भागने लगी तो आरोपी ने पीछा कर जमीन पर गिराते हुए मिट्टी की ईंट से सिर कुचल दिया। महिला की लाश को तिरपाल के नीचे छिपाकर आरोपी भाग निकला। आरोपी के बयान की तस्दीक के लिए हत्याकांड का नाट्य रूपांतरण करते हुए आवश्यक साक्ष्य जुटाए गए और फिर उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े -नशे के खिलाफ एक्शन मोड में पुलिस, गांजा की खेती और तस्करी पर महिला समेत 4 गिरफ्तार

Created On :   28 March 2024 4:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story