नफे सिंह राठी मर्डर केस: लंदन में बैठे कुख्यात गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी, बोला - मैंने ही नफे सिंह को जान से मरवाया, बताई वजह

लंदन में बैठे कुख्यात गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी, बोला - मैंने ही नफे सिंह को जान से मरवाया, बताई वजह
  • सामने आया नफे सिंह का हत्यारा!
  • लंदन में बैठे गैंगस्टर सांगवान ने ली हत्या की जिम्मेदारी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बताई मर्डर की वजह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईएनएलडी पार्टी के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या लंदन में बैठे कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान ने करवाई। गैंगस्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैंने ही नफे सिंह राठी को मौत के घाट उतरवाया है। सांगवान ने हत्या की वजह बताते हुए कहा कि नफे सिंह की दोस्ती मेरे सबसे दुश्मन मंजीत महल के साथ थी। नफे सिंह मंजीत के भाई संजय के साथ मिलकर प्रॉपर्टी पर जबरदस्ती कब्जा जमाता था। ऐसे में मेरे दुश्मन का दोस्त मेरा दुश्मन।

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दावा किया कि नफे सिंह ने मेरे जीता और दोस्तों की हत्या करवाने में मंजीत का साथ दिया था। इस वजह से मैंने उसे मरवाया। गैंगस्टर ने आगे कहा कि यदि पुलिस पहले ही एक्टिव होकर मेरे जीजाजी और दोस्तों के हत्यारों को पकड़ लेती तो मुझे ये कदम ही न उठाना पड़ता।

कौन हैं गैंगस्टर सांगवान?

कपिल सांगवान दिल्ली और उससे सटे राज्यों का एक कुख्यात गैंगस्टर है। उस पर बीजेपी किसान मोर्चा के एक पदाधिकारी के मर्डर का इल्जाम है। जानकारी के मुताबिक वह साल 2020 में फर्जी पासपोर्ट बनवाकर भारत से लंदन पहुंच गया। उसके मामले की जांच इंटरपोल कर रही है। कहा जाता है कि वर्तमान में वो लंदन से ही भारत में जुर्म के कारोबार को चला रहा है।

बता दें कि नफे सिंह की हत्या दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके में हुई। वह जब अपनी कार से एक प्रोग्राम में शरीक होकर वापस आ रहे थे तभी नकाबपोश हमलावरों ने उनकी कार पर अंधाधुध फायरिंग की, जिससे मौके पर ही उनकी जान चली गई।

उधर, नफे सिंह की हत्या से हरियाणा की सियासत गरमा गई है। विपक्ष राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर खट्टर सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच पुलिस ने इस मामले में अब 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हत्या के एक बाद दर्ज की गई एफआईआर में पुलिस ने पूर्व बीजेपी विधायक नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, रमेश राठी, सतीश राठी, गौरव राठी, राहुल और कमल को नामजद किया है। इसकी साथ ही एफआईआर में अन्य पांच अज्ञात आरोपियों का भी जिक्र भी किया गया है।

Created On :   28 Feb 2024 5:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story