हादसा: मुजफ्फरपुर में ढाबे में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, एक की मौत और दो घायल

मुजफ्फरपुर में ढाबे में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, एक की मौत और दो घायल
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे ढाबे में जा घुसा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रविवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे ढाबे में जा घुसा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सरैया के डीएसपी कुमार चंदन ने कहा कि पीड़ित ढाबे में सो रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक सरैया थाना अंतर्गत भाखड़ा चौक स्थित ढाबे में घुस गया। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां वे जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

दूसरी तरफ सुपौल जिले के सुपौल-सहरसा रोड पर शनिवार को तेज रफ्तार कार और बाइक आपस में टकरा गई थी। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया और अपने गांव ले गए। जब स्थानीय पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया और एक सब-इंस्पेक्टर की पिस्तौल छीनने की भी कोशिश की। घटना में छह पुलिसकर्मी घायल हुए।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Dec 2023 7:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story