पिटाई का मामला: बेंगलुरु में होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्र को लोहे की रॉड से पीटा

बेंगलुरु में होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्र को लोहे की रॉड से पीटा
  • बेंगलुरु के एक निजी स्कूल का मामला
  • महिला शिक्षिका ने छात्र को पीटा
  • होमवर्क न करने पर लोहे की रॉड से पीटाई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु में शुक्रवार को एक निजी स्कूल की महिला शिक्षिका ने होमवर्क नहीं करने पर एक छात्र को लोहे की रॉड से पीटा। सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिटाई के चलते छात्र को गंभीर रक्तस्राव हुआ और उसके हाथ पर छह टांके लगे। घटना 5 दिसंबर की है और स्कूल प्रबंधन ने मामले को दबाने की कोशिश की।

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) शाहीकला ने मीडिया को बताया है कि उन्हें बेंगलुरु के लॉर्ड्स स्कूल के एक छात्र पर शिक्षक द्वारा मारपीट की शिकायत मिली थी। स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों को मामले की जांच के लिए भेजा गया है और स्कूल को नोटिस भी जारी किया गया है। उन्होंने कहा, "हम पूरी रिपोर्ट लेंगे और शिक्षिका को नोटिस जारी कर उससे पूछताछ करेंगे।"

सूत्रों ने कहा कि जैसे ही मीडिया ने इस मुद्दे पर स्कूल प्रबंधन से सवाल करना शुरू किया, प्रबंधन छात्र के चिकित्सा खर्च को वहन करने के लिए सहमत हो गया और माता-पिता को स्कूल और शिक्षक के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करने के लिए मना लिया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story