बड़ी वारदात: 1.45 लाख के गांजा समेत कार सवार 2 गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ से रामनगर ला रहे थे खेप, एक फरार

1.45 लाख के गांजा समेत कार सवार 2 गिरफ्तार,  छत्तीसगढ़ से रामनगर ला रहे थे खेप, एक फरार
  • पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • कार से 1.45 लाख रुपये का गांजा बरामद
  • दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

डिजिटल डेस्क, सतना। रामनगर पुलिस ने अमिलिया के पास घेराबंदी कर कार सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 1 लाख 45 हजार का गांजा जब्त किया है। कार्रवाई के दौरान एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। टीआई टीकाराम कुर्मी ने बताया कि बुधवार शाम को मुखबिर से खबर मिलने पर अमिलिया में नाकाबंदी कर वाहन चेकिंग प्रारंभ की गई, तभी रात लगभग 9 बजे कार क्रमांक एमपी 65 जेडए 5287 तेजी से आई, जिसको रोकने का प्रयास किया गया तो ड्राइवर ने चेकपोस्ट से पहले ही ब्रेक लगा दिए और दो अन्य लोगों के साथ गाड़ी से उतरकर भागने लगा।

तब पुलिस टीम ने खदेडक़र 2 आरोपियों को पकड़ लिया, जिनकी पहचान संदीप पुत्र हीरालाल गोयल (पनिका) 34 वर्ष, निवासी गोंगा और ऋषि सिंह पुत्र धनीराम सिंह 19 वर्ष, निवासी तिवारी टोला हाल पूरब कोहका, थाना राजेन्द्र नगर जिला अनूपपुर, के रूप में की गई, तो वहीं पूछताछ में आरोपियों ने फरार साथी की शिनाख्त बेटू उर्फ ऋषिराज सिंह पुत्र अजय पाल सिंह बघेल 26 वर्ष, निवासी गौहानी थाना रामनगर, के रूप में कराई।

कायमी कर भेजा गया जेल

आरोपियों की मौजूदगी में कार की तलाशी लेने पर एक बड़े पैकेट में 14 किलो 5 सौ ग्राम सूखा गांजा बरामद हो गया, जिसकी कीमत 1 लाख 45 हजार रुपए निकाली गई। वहीं तस्करी में प्रयुक्त 8 लाख की कार भी जब्त की गई है। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते गांजा की खेप रामनगर पहुंचाने की योजना का खुलासा कर दिया। तब उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20बी के तहत कायमी कर गुरुवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

Created On :   26 April 2024 12:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story