शर्मसार रिश्ते: डीजे पर डांस करने से रोकने पर छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या

डीजे पर डांस करने से रोकने पर छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या
  • बड़े भाई ने छोटे भाई को डीजे पर डांस करने से रोका
  • कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को मौत के घाट उतार
  • आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला गया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कोठी थाना क्षेत्र के छिटिया मोड़-मौहार गांव में डीजे पर नाचने से मना करने पर छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने यह घटना सामने आने कुछ देर बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त रक्तरंजित कुल्हाड़ी भी जब्त की गई है।

मृतक के बेटे और बेटी का था कन्छेदन

थाना प्रभारी रूपेन्द्र राजपूत ने बताया कि राकेश पुत्र कोल्ला कोल 34 वर्ष, ने बेटे और बेटी का कन्छेदन कराया था, जिसके उपलक्ष्य में शुक्रवार को उसने घर पर ही रिश्तेदारों के खाने-पीने का कार्यक्रम रखा और डीजे सिस्टम भी लगवाया था। पूरा आयोजन हंसी-खुशी चल रहा था। इसी दौरान तकरीबन साढ़े 12 बजे जब राकेश ने रात ज्यादा हो जाने का हवाला देते हुए डीजे बंद करने के लिए कहा तो उसका छोटा भाई राजकुमार कोल (30) भडक़ गया।

आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए घर से कुल्हाड़ी लाकर पीछे से बड़े भाई के गर्दन पर वार कर दिया, जिससे राकेश बुरी तरह जख्मी होकर गिर पड़ा। वहीं आरोपी जंगल की तरफ भाग निकला। अचानक हुई घटना से सकते में आए परिजनों ने किसी तरह ऑटो-रिक्शा का इंतजाम किया और घायल युवक को देर रात कोठी अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

पत्नी की रिपोर्ट पर कायमी

इसके साथ ही थाने में तहरीर भेजी गई, जिस पर त्वरित कार्रवाई प्रारंभ कर मृतक की पत्नी पूजा कोल 32 वर्ष, की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए। संभावित ठिकानों पर दबिश देते हुए शनिवार दोपहर को मुखबिर की पुख्ता सूचना पर बंधा आश्रम के समीप घेराबंदी कर आरोपी राजकुमार को पकड़ लिया गया। उसकी निशानदेही पर कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली गई है। पूछताछ के पश्चात आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Created On :   9 March 2024 2:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story