गणतंत्र दिवस 2024: बॉलीवुड पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, अनुपम खेर से लेकर अक्षय कुमार तक इन सितारों ने दी गणतंत्र दिवस की बधाइयां

बॉलीवुड पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, अनुपम खेर से लेकर अक्षय कुमार तक इन सितारों ने दी गणतंत्र दिवस की बधाइयां
  • धूम धाम से मनाया जा रहा गणतंत्र दिवस का त्योहार
  • बॉलीवुड पर भी चढ़ा देशभक्ति का रंग
  • इन सितारों ने दी गणतंत्र दिवस की बधाइयां

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज का दिन हर भारतवासी के लिए बेहद ही खास दिन है। आज 26 जनवरी के मौके पर पूरा देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। देश के हर कौने में धूम धाम से इस त्योहार को सेलिब्रेट किया जा रहा है। पूरा देश इस समय देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ है ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारे देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने अपने फैंस को खास अंदाज में रिपब्लिक डे की ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

अनुपम खेर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है, जिसमें देश के जवानों को परेड करते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि 'सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं! ये वीडियो बोमबे सैपर्स की रिहर्सल का व्हाट्सएप फॉर्वड से आया है। इस यूनिट का नेतृत्व महिला ऑफिसर रूची यादव कर रहीं हैं। इस वीडियो के बैकग्राऊंड में एक आम भारतीय नागरिक की आवाज़ रिकॉर्ड हुई है।उस आवाज़ में कितना गर्व है! ये है आज के भारत की गौरवता! जय हिन्द! भारत माता की जय।

यह भी पढ़े -राष्ट्रपति मुर्मू ने सशस्त्र बलों के 80 कर्मियों के लिए वीरता पुरस्कारों को स्वीकृति दी

अक्षय कुमार

वहीं हमेशा की तरह इस बार भी अक्षय कुमार ने सभी देश वासियों को रिपबल्कि डे विश किया है। इस खास मौके पर अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में लिखा न्यू इंडिया, 'न्यू कॉन्फिडेंस, न्यू विजन... हमारा टाइम आ गया है। हैप्पी रिपब्लिक डे..' ।

सनी देओल

एक्टर सनी देओल ने भी देशवासियों के गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक देशभक्ति से रंगा रंग वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े -आज मनाया जाएगा 75वां गणतंत्र दिवस, जानिए कर्तव्य पथ पर होने वाले कार्यक्रम की थीम और शेड्यूल


कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी देशवासियों के गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर शुभकमानएं दी हैं।

यह भी पढ़े -24 जनवरी को ही बन कर तैयार था संविधान, फिर गणतंत्र दिवस मनाने में क्यों लगा दो दिन का समय, जानिए इस तारीख का गौरवशाली इतिहास



Created On :   26 Jan 2024 4:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story