कृति-पुलकित शादी: गोल्फ कोर्स, पार्क और स्पा की सुविधा, मानेसर के इस ग्रैंड होटल में सात फेरे लेगें कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट!

गोल्फ कोर्स, पार्क और स्पा की सुविधा, मानेसर के इस ग्रैंड होटल में सात फेरे लेगें कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट!
  • गोल्फ कोर्स, पार्क और स्पा जैसी सुविधाएं से लेस
  • मानेसर के इस ग्रैंड होटल में सात फेरे लेगें कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कपल एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे वहीं अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर लंबे समय से चर्चा में हैं। वहीं अब कपल को लेकर खबरें आ रही हैं कि, कपल हरियाणा के मानेसर में शाही शादी करने वाला है। ऐसे में हम आपको वो होटल दिखाने जा रहे हैं। जहां कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। ये होटल गोल्फ कोर्स, पार्क और स्पा जैसी सुविधाएं से लेश है।

खबरों के अनुसार पुलकित और कृति की शादी हरियाणा के मानेसर में अरावली पहाड़ियों के बीच बसे आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में सात फेरे ले सकता है।

बता दें कि ये 300 एकड़ में फैला हुआ एग लग्जरी होटल है। जिसमें प्राइवेट पूल के साथ 4 प्रेसिडेंशियल विला और 100 डीलक्स सुइट्स हैं।

इसके अलावा इस होटल में गोल्फ कोर्स, पार्क और स्पा जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं।खबरों के अनुसार कपल इस होटल में अपनी परिवार वालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेगा।

यह भी पढ़े -अबीर सेनगुप्ता की 'रिस्की रोमियो' में नजर आएंगे सनी सिंह और कृति खरबंदा

कृति और पुलकित कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक साथ 'वीरे की वेडिंग', 'तैश' और 'पागलपंती' जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़े -पुलकित सम्राट के ऊपर पहली पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप! पत्नी के मिसकैरेज के बाद चला अफेयर, एक्टर ने खोले थे बड़े राज

हालांकि अभी तक कपल ने शादी की कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। कृति ने कुछ समय पहले पुलकित के साथ फोटो शेयर करते हिंट दिया था कि वो मार्च में शादी करने वाले हैं।

इसी बीच पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड लीक हो गया है। कार्ड देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं और उन्हें इस कपल को दुल्हा-दुल्हन बने देखने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

यह भी पढ़े -पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ लीक, सामने आई शादी की पूरी डिटेल्स!

हालंकि, कार्ड की बात करें तो इसमें एक लड़का और लड़की चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसे ऐसा बनाया गया है कि जैसे घर का कोई सीन हो। पुलकित हाथ में गिटार लिए बालकनी में बैठे हुए हैं और उनके साथ कृति भी बैठी हुई हैं।


Created On :   12 March 2024 6:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story