दैनिक भास्कर हिंदी: Covid-19 स्वस्थ होने के बाद इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आएंगी मलाइका, नहीं होंगी रिप्लेस

September 7th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। सेलिब्रिटी इसकी चपेट में आ रहे हैं। बीते दिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं, इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। दोनों ही होम क्वारनटीन में हैं। बता दें कि इन दिनों मलाइका रियलिटी शो इंडिजाय बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं।

अब खबर है कि मलाइका के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग पोस्टपोन हो गई है। सूत्रों की मानें तो सभी कंटेस्टेंट्स और क्रू मेंबर्स ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है। हालांकि अभी रिजल्ट नहीं आए हैं। 

राउत को कंगना का मुंहतोड़ जवाब, कहा- आपके लोग कह रहे मेरा जबड़ा तोड़ देंगे

आपको बता दें कि मलाइका के कोविड 19 से संक्रमित की जानकारी उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने दी थी। सूत्रों की मानें तो फिलहाल, कंटेस्टेंट्स और क्रू मेंबर्स के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार है और अगले नोटिस तक शो की शूटिंग रोक दी गई है। नई शूटिंग डेट की अनाउंसमेंट जल्द की जाएगी।

सूत्रों ने प्रोड्यूसर्स के हवाले से बताया है कि ठीक हो जाने के बाद मलाइका सेट पर वापसी करेंगी। यानी कि मलाइका को रिप्लेस नहीं किया जाएगा और कुछ दिनों तक मलाइका के बिना शूटिंग की जाएगी।

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से पहले बीती 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।