आइटम गर्ल 'मलाइका अरोड़ा' का डांस देख आपको भी आ जाएगा पसीना, देखें VIDEO

Malaika Aroras sexy and bold poll dance will make you sweat, video
आइटम गर्ल 'मलाइका अरोड़ा' का डांस देख आपको भी आ जाएगा पसीना, देखें VIDEO
आइटम गर्ल 'मलाइका अरोड़ा' का डांस देख आपको भी आ जाएगा पसीना, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हुस्न की मल्लिका "मलाईका अरोड़ा" बॉलीवुड की आइटम क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं। जहां मलाईका का नाम आता वहां ग्लैमर शब्द खुद-ब-खुद जुड़ जाता है। मलाईका ने बढ़ती उम्र मे भी ये साबित कर दिया है कि उनके टक्कर की आइटम क्वीन कोई हो ही नहीं सकती है। मलाईका 44 साल की हैं और सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण वो एक 15 साल के बच्चे की मां भी हैं। अक्सर महिलाएं बच्चे होने के बाद अपनी फिटनेस पर उतना ध्यान नहीं देती लेकिन मलाईका ने इन सभी बातों से ऊपर उठकर लोगों के सामने खूबसूरती की एक मिसाल पेश की है। ‘कांटे’ फिल्म के गाने ‘माही वे’ पर उनका डांस आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। जब भी वे किसी टीवी शो में जाती हैं तो अक्सर उनसे पोल डांस दिखाने की डिमांड की जाती है। और हो भी क्यों ना मलाईका बॉलीवुड की उन चंद एक्ट्रेस में शुमार हैं जो पोल डांस का हुनर जानती हैं। ऐसे में पिछले शनिवार "इंडियाज़ नेक्सट टॉप सीजन- 3" के दौरान किया मलाईका का पोल डांस सूर्खियों में छाया हुआ है।

"Age is just a Number"

malaika pole dance के लिए चित्र परिणाम

"मलाईका अरोड़ा" की ‘कांटे’ फिल्म को अब लगभग डेढ़ दशक से ज्यादा समय गुजर गया है। हुस्न की मल्लिका "मलाईका" 44 साल की हो गयी हैं ,लेकिन इस पोल डांस से उन्होंने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। फिलहाल मलाईका इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन-3 में मॉडल्स को जज कर रही थीं। एक एपिसोड में उन्हें लड़कियों को पोल डांसिंग स्किल्स और फ्लेक्सिबिलिटी के आधार पर जज करना था। उसी दौरान उनसे रिक्वेस्ट की गई पोल डांस करने की। जिसके बाद उन्होंने अपने हॉट अंदाज और बॉल्ड मूव्ज से सबको हैरत में डाल दिया। मलाईका के इस डांस वीडियो को एमटीवी के ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया गया है।

 

 

ये भी पढ़ें- मलाईका अरोड़ा ने शेयर किया Cute डॉग का Video, कर देगा Emotional

बता दें कि मलाईका अरोड़ा ने 1998 में सलमान के भाई अरबाज खान के साथ शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस शादी से उनका एक बच्चा भी है, लेकिन 2016 में दोनों की राहें जुदा हो गईं और मई 2017 में दोनों के बीच आधिकारिक रूप से तलाक भी हो गया। 

 

Created On :   22 Nov 2017 10:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story