मलाईका अरोड़ा ने शेयर किया Cute डॉग का Video, कर देगा Emotional

Malaika Arora shared a cute Video, will make you emotional
मलाईका अरोड़ा ने शेयर किया Cute डॉग का Video, कर देगा Emotional
मलाईका अरोड़ा ने शेयर किया Cute डॉग का Video, कर देगा Emotional

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली "मलाईका अरोड़ा" अकसर अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। 15 साल के बच्चे की मां की ऐसी खूबसूरती सबको आकर्षित करती है। बहुत-सी महिलाओं की वो रोल मॉडल भी हैं क्योंकि जिस तरह से उन्होंने मां बनने के बाद अपनी सभी जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखा है वो काबिले-ए-तारीफ है। मलाईका अरोड़ा अब चाहें फिल्मों से दूर हों ,लेकिन उन्होंने अपना ग्लैमर बरकरार रखा है और वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के कॉन्टेक्ट में रहती हैं। ऐसे में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सभी इमोशनल हुए जा रहे हैं, तो आईए आपको दिखाते हैं ये स्पेशल वीडियो...

मां के प्यार की कायल हुईं "मलाईका"

मां और बच्चे का रिश्ता बेहद खास होता है। फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर सभी मां अपने बच्चे को बहुत ही प्यार करती हैं और चाहती हैं कि वो हमेशा हर परेशानी और मुश्किलों से दूर रहें। एक ऐसा ही वीडियो मलाईका ने भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि "मुझे इस वीडियो से प्यार हो गया है, जिस तरह से ये मां अपने पप्पी की रक्षा कर रही हैं, ये नजारा दिल जीत लेने वाला है।"

सबको भाया ये प्यारा सा VIDEO

ये वीडियो मलाईका अरोड़ा से सभी फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है। बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन्स भी दिए हैं। एक ने लिखा है कि इतना प्यारा वीडियो मैंने आज तक नहीं देखा, वहीं दूसरे ने लिखा कि मां का बच्चे के लिए प्यार अतुल्नीय और अमूल्य है। वहीं एक और यूजर ने कमेंट कर बताया कि इस वीडियो को देखकर उन्हें उनके डॉग की याद आ गयी, वो मुझ पर बहुत ट्रस्ट करती है।

Created On :   17 Nov 2017 5:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story