सचिन-जिगर: ब्लैक कॉफी म्यूजिक के लिए बनाया अपना पहला गाना

Sachin jigar: Black Coffee Musics first song Taari Duniya Maari Duniya
सचिन-जिगर: ब्लैक कॉफी म्यूजिक के लिए बनाया अपना पहला गाना
सचिन-जिगर: ब्लैक कॉफी म्यूजिक के लिए बनाया अपना पहला गाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सचिन-जिगर के गुजरात कल्चरल मूवमेंट और गुंजन रिकॉर्ड्स ने अपने प्लेटफॉर्म ब्लैक कॉफी म्यूजिक के लिए अपना पहला गाना बनाया है। बता दें कि म्यूजिक कम्पोजर सचिन जिगर ने इस साल की शुरुआत में गुजरात कल्चरल मोमेंट की घोषणा की थी। जहां गुजरात महत्वाकांक्षी कलाकारों को उनकी कला का प्रदर्शन करने  का पूरा मौका दिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ गुंजन रिकॉर्ड्स जो तीन दशक पुरानी कंपनी है वे  गुजरात में रीजनल म्यूजिक के वितरण और मार्केटिंग के लिए माहिर हैं।

इनकी एक समान विचारधारा उन्हें एक साथ लेकर आयी है जिससे उन्होंने ब्लैक कॉफी म्यूजिक नामक प्लेटफॉर्म की स्थापना की है। इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला पहला गाना "तारी दुनियां मारी दुनिया" यह एक रोमांटिक सोंग है।

अनुष्का पर लगा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

सचिन जिगर द्वारा कंपोज किए गए इस गाने को सिद्धार्थ अमित भवसर ने अपनी आवाज दी है, और इसके बोल लिखे हैं भार्गव पुरोहित ने। इस बारे में सचिन जिगर का मानना है कि ब्लैक कॉफी म्यूजिक गुजराती इंडिपेंडेंट म्यूजिक को अधिक गुणवत्ता देने के लिए दो एक जैसे विचारधारा रखने वाले मित्रों को साथ लेकर आ रहा है। 

सोच यही है कि हम युवा और संगीत प्रेमियों को इससे प्रभावित करें। इसलिए जैज, ब्लूज और ऐसे रैप सॉन्ग्स जिनपर हमारी मातृभाषा में ज्यादा गौर नहीं किया गया है, उस पर यहां फोकस किया जा रहा है। ये ब्लैक कॉफी की तरह ही बेहतरीन म्यूजिक है।

पिता को याद कर भावुक हुए अजय देवगन, कहा- आपकी उपस्थिति हमेशा महसूस होती है

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने वाले गानों को सचिन-जिगर की देखरेख में विभिन्न कलाकारों के साथ चुना और सह-निर्मित किया जाएगा, जबकि यह जोड़ी कुछ गाने खुद भी बनाएगी।

Created On :   27 May 2020 11:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story