पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

Sunny Leone hot bikini avatar in amid lockdown see photo
पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें
पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुबंई। कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खौफ को काबू में पाने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। जिसके वजह से सभी काम बंद है और लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं और इस बीच सबसे ज्यादा जो काम लोग घर पर रहकर कर रहे है वो है सोशल मीडिया का इस्तेमाल। आए दिन कोई ना कोई वीडियो सामने आता है जो वायरल हो जाता है। लेकिन इस बार एक बी-टाउन सिलेब (B-town Celeb) की फोटो काफी वायरल हो रही है।

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

                               

इन 5 आदतों से हो सकता है कोरोनावायरस, जाने कैसे बचें

ये बी-टाउन (B-town) सिलेब कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड  (Bollywood) अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) है। इन्होंने अपने अंदाज को बरकरार रखते हुए लॉकडाउन के इस दौर में भी लोगों का ध्यान अपने ओर आकर्षित कर लिया है। इस समय ये काफी सुर्खियां बटोर रही हैं और इसकी वजह है इनकी हॉट बिकनी तस्वीरें।

कोरोनावायरस: बॉलीवुड में कई फिल्मों की रिलीज डेट टली, 800 करोड़ तक हो सकता है नुकसान

                                

टेलीविजन: लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे

                               

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

दरअसल सनी लिओनी (Sunny Leone) ने करीब 23 घंटे पहले ही एक फोटो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में सनी ने डल पिच कलर की बिकनी पहनी हुई है। जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। सनी के इस फोटो को शेयर करते साथ ही इसपर अब तक करीब 16 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके है। वहीं करीब साढ़े 18 हजार लोगों ने इस फोटो पर कॉमेंट किया है। आपको बता दें कि सनी ने ये फोटो शेयर करते हुए तीन अकाउंट को टैग किया है। जिनमें स्टारसट्रकबायसल, डब्बूरतनानीस्टूडियो और लॉकडअपविदसनी शामिल हैं। साथ ही सनी ने कैप्शन में लिखा - " @dabbooratnani @manishadratnani आज मेरे शो @lockupwithsunny में आने के लिए आप दोनों का धन्यवाद, लव यू बॉथ। इतना ही नहीं इससे पहले भी सनी ने दो दिन पहले एक फोटो शेयर की थी। जिसमें पो पिंक एंड स्काय ब्लू बिकनी पहने हुए एक ब्राउन घोड़े पर सवार थी। ठीक इसी तरह इस फोटो को शेयर करने के एक दिन पहले सनी ने एक और बिकनी फोटो शेयर की थी। जिसमें वो पुल के अंदर नजर आ रहीं थी। इस फोटो में सनी बेहद स्टनिंग लग रहीं थी। उनके हर बिकनी फोटो में सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया उनके ब्रेसलेट ने। जी हां सनी के हर बिकनी फोटो में वो हाथों में ब्रेसलेट पहनी हुईं है। खास बात ये है कि सभी ब्रेसलेट अलग और एटरेक्टिव हैं।

Coronavirus: मास्क पहनने को लेकर गलत जानकारी दे रहा है WHO? जानें क्या है सच

                                

ट्रंप ने लगाया WHO पर आरोप, कहा- कोरोना पर WHO ने लिया चीन का पक्ष

                                

बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

                                

कोरोनावायरस प्रभाव: इंडिगो ने की कर्मचारियों के लिए वेतन कटौती की घोषणा

सनी लिओनी ( Sunny leone) के इस बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सनी की हॉर्स वाली फोटो पर अब तक 20 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं ये सारी फोटो डब्बू रतनानी ( Dabboo Ratnani) ने क्लीक की हैं। डब्बू हर साल अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं। जिसके लिए वो कुछ चुनिंदा एक्टर और एक्ट्रेस का फोटोशूट करते हैं। जिनमें से सनी लिओनी एक है। इस साल किए गए कैलेंडर शूट (Calender Shoot) के ये फोटोस सनी अब जबकि देश में लॉकडाउन (lockdown) कि घड़ी है तो शेयर कर रहीं हैं।

दावा: संयुक्त राष्ट्र ने कहा- "कोरोना" की वजह से दुनिया में आएगी सबसे बड़ी मंदी, भारत पर होगा कम असर

                                

कोरोनावायरस: बी-टाउन सितारों ने किया खुद को घर में कैद, सोशल मीडिया पर वीडियों शेयर कर दिखाया टैलेंट

                                 

Coronavirus Assessment: भारत में "कोरोना" का खतरा कम, जानें क्यों ?

दरअसल इन दिनों सभी सिलेब्स सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं। क्योंकि देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है और वो बाहर जा नहीं सकते हैं। कोई खाना बनाकर वीडियो पोस्ट कर रहा है, तो कोई योगा, टीकटॉक (Tiktok), डांस के जरिेए। इस कड़ी में सनी लिओनी (Sunny Leone) पीछे नहीं है, वो अपने शो लॉकडअप विद सनी (lockupwithsunny) के जरिए फैंस को खूब इंटरटेन करती हैं। इस शो को वो घर पर रहकर ही करती हैं। सनी एवरी विकएंड इंस्टाग्राम पर लाइव आती हैं और अपने फैंस से बात करती हैं साथ ही कई एक्टिविटिस भी शेयर करती हैं। इतना ही नहीं सनी के इस शो में कई बार सिलेब्स या मशहूर हस्तियां भी सनी का साथ देते हैं। इंस्टाग्राम तो आप सभी यूस करते होंगे तो इसलिए आप सभी को पता ही होगा उसके फिचरस के बारे में। अगर नहीं पता तो हम बता दें कि इंस्टा के लाइव ऑपशन में आप घर बैठे या चाहे कहीं से भी किसी को भी अपने लाइव में एड कर सकते हैं। इससे होगा ये कि यह आपके लिए वीडियो कॉलिंग कि तरह होगा। लेकिन जो लोग आपको लाइव देख रहे हैं, उनको आपके साथ-साथ जिसे आप अपने लाइव चेट में एड करेंगे वो भी दिखेंगें।

Coronavirus Lockdown: युवक ने अपने कुत्ते को सैर कराने के लिए निकाली ऐसी तरकीब, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

                                 

सत्ता परिवर्तन: कांग्रेस के हाथ से निकला मध्यप्रदेश, अब खिलेगा "कमल" क्योंकि मुरझाए "नाथ"

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) एक पोर्न स्टार (Porn Star) हुआ करती थीं। वो विदेश में ये काम करती थीं। हालांकि वो मूल रूप से भारतीय ही हैं। वहीं सनी को भारत आने के बाद बिग बॉस सीजन पांच (Big Boss 5) से पॉपुलेरिटी मिली। उन्होंने साल 2012 में आई इरोटिक थ्रिलर फिल्म जिस्म-2 (Jism-2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सनी ने कई फिल्में, आइटम नंबर्स, वेब सीरिज और रियालिटी शो होस्ट किए है। बीते 5 सीजन से सनी एमटीवी (MTV) का शो स्प्लिट्सविलारणविजहोस्ट ( Splitsvilla) करती आ रहीं है। इस शो में सनी लिओनी (Sunny Leone) और रणविजय सिंघा (Ranvijay Singha) एकसाथ होस्ट करते हैं। सनी ने जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, तेरा इंतजार जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा सनी ने एक मलयालम फिल्म भी की है, जिसका नाम है "मधुरा राजा"। 

Video: "कोरोना" से बचाव का तरीका बता रही थीं TMC सांसद नुसरत जहां, इस वजह से हुईं ट्रोल

                                 

Coronavirus: WHO ने कहा- मोदी सरकार का जल्दी लॉकडाउन का फैसला सही, अब संक्रमण पर काबू पाना आसान


 

Created On :   4 April 2020 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story