comScore

Great: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ

Great: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी और कान्सेप्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। समलैंगिकता पर आधारित यह फिल्म भारत सहित कई देशों में चर्चा का विषय बनी हुई है। खुद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी इस फिल्म की तारीफ की। 

दरअसल, ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि बॉलीवुड में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है। भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक और जीतने की कोशिश की जा रही है। वाह!

ट्रंप ने किया कमेंट
पीटर के इस पोस्ट के बाद ट्रंप ने भी इस पोस्ट को रिपोस्ट किया और कमेंट में लिखा 'ग्रेट'। ट्रंप के इस पोस्ट के बाद लोगों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है और वे इस फिल्म को देखना चाहते हैं। वैसे भी रिलीज के बाद ​इस को काफी पसंद किया जा रहा है। 

यह भी पढ़े: आयुष्मान खुराना कि हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है एक और फिल्म, लोगों को आ रही पसंद 

कौन है पीटर 
वहीं पीटर की बात करें तो उनका पूरा नाम पीटर गैरी टैचेल है। वे एक ब्रिटिश ह्यूमन राइट्स कैंपेनर हैं। मूल रूप से ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले पीटर, एलजीबीटी समुदाय के सोशल मूवमेंट्स में किए गए अपने काम के लिए पहचाने जाते हैं।

कमेंट करें
zwFot