अपकमिंग फिल्म: रणबीर कपूर की फिल्म रामायण के सेट से लीक हुईं तस्वीरें और वीडियो, अरुण गोविल और लारा दत्ता के लुक्स हुए रिवील

रणबीर कपूर की फिल्म रामायण के सेट से लीक हुईं तस्वीरें और वीडियो, अरुण गोविल और लारा दत्ता के लुक्स हुए रिवील
  • फिल्म रामायण के सेट से लीक हुईं तस्वीरें और वीडियो
  • अरुण गोविल और लारा दत्ता के लुक्स हुए रिवील
  • इस रोल में नजर आ सकते हैं सनी देओल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर की मच अवेटेड पीरियड ड्रामा फिल्म 'रामायण' चर्चा में है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं क्योंकि इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म आदिपुरुष कॉन्ट्रोवर्सी के बाद फैंस के मन में डाउट है। ऐसे में वे देखना चाहते हैं कि, इस फिल्म में क्या खास होने वाला है। फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। फैंस रणबीर कपूर को राम के अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इसी बीच अब फिल्म के भव्य सेट से एक वीडियो और तस्वीरें सामने आईं हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में टीवी के राम कहलाने वाले एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस लारा दत्ता को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े -आमिर से लेकर अक्षय तक प्रैंक करने में माहिर है ये बॉलीवुड स्टार, अप्रैल फूल के मौके पर जानिए बॉलीवुड के प्रेंक्स

लीक हुआ वीडियो

इस वीडियो को रणबीर कपूर के फैन पेज से शेयर किया है, जिसमें पुराने जमाने के महल की तरफ सुनहरे पिलर देखने को मिल रहे हैं। मुंबई में राम की नगरी अयोध्या का सेट तैयार करने के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है। खबरों के मुताबित, इस भव्य सेट को बनाने में मेकर्स के 11 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। अब जाहिर सी बात है इस बिग बजट फिल्म के लिए सेट भी काफी ग्रैंड ही तैयार किया जाएगा। खबरें हैं कि नीतेश तिवारी इस फिल्म को तीन भागों में बनाएंगे।

यह भी पढ़े -लाफ्टर का डोज देने आ रहा है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो', जाने पहले गेस्ट से लेकर कब और कहां देख सकेंगे शो?

रामायण के सेट से वायरल फोटोज

वहीं 'रामायण' के सेट से तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में अरुण गोविल को लंबे बाल-दाढ़ी के साथ मुकुट पहने देखा जा सकता है। उनका लुक काफी बूढ़े दिखने वाले राजा दशरथ का है। एक तस्वीर में गोविल के साथ दो छोटे बच्चों को भी देखा जा सकता है, जो भगवान राम और लक्ष्मण के बाल रूप माने जा रहे हैं। वहीं लारा दत्ता को पर्पल कलर की साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी पहने देखा जा सकता है। उनके साथ एक्ट्रेस शीबा चड्ढा को भी देखा जा सकता है। शीबा मैरून आउटफिट पहने हैं। उन्हें देखकर लग रहा है कि वो मंथरा के रोल में हो सकती हैं।

यह भी पढ़े -'एनिमल' में जोया के किरदार से जुड़ने पर तृप्ति डिमरी ने फैंस का जताया आभार

ऐसी होगी स्टार कास्ट

फिल्म के कास्ट की बात करें तो फिलहाल 'रामायण' में राम, सीता और रावण के किरदार से पर्दा उठा है। बता दें कि राम के किरदार में रणबीर और सीता के रोल में साई पल्लवी नजर आएंगी। वहीं 'रावण' के रोल के लिए मेकर्स ने केजीएफ स्टार यश को कास्ट किया गया है। वहीं चर्चा है कि रामायण में हनुमान के रोल के लिए सनी देओल फाइनल हुए हैं।

Created On :   5 April 2024 6:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story