मनोरंजन: प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, धांसु एक्शन और दमदार किरदार में दिखे अमिताभ-दीपीका

प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, धांसु एक्शन और दमदार किरदार में दिखे अमिताभ-दीपीका
  • फिल्म कल्की 2898 एडी का ट्रैलर रिलीज
  • फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे प्रभास
  • दर्शकों को पसंद आ रहा ट्रैलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के एक्टर प्रभास की मच अवेटिड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार शाम को रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास का फर्स्ट लूक सामने आने के बाद से ही फैंस इस फिल्म की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब इस ट्रेलर ने फिल्म के प्रति फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। 27 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और दीपीका पादुकोण भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं फिल्म का ट्रैलर के बारे में

एक्शन सीन्स से भरपूर है कल्की का ट्रेलर

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रैलर धमाकेदार एक्शन से भरपूर है। जिसकी शुरुआत में आज से 6000 साल पहले के बारे में बताया गया है। इसके साथ ही फिल्म में महाभारत युग पर भी चर्चा की गई है। इसके अलावा ट्रैलर में अमिताभ बच्चन और प्रभास की बीच आमना-सामना होते हुए भी दिखाया गया है। इसके साथ ही कल्कि में शानदार वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म में भविष्य के घटनाक्रमों को बताया गया है।

कल्कि में अमिताभ बच्चन गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा का रोल निभा रहे हैं। ट्रैलर में उन्हें अपने माथे पर लगी मणि मिलते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा ट्रेलर के कुछ सीन में दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण भी नजर आती है।

यह फिल्म एक खतरनाक एक्शन जॉनर पर आधारित है। जिसमें एक सुपरहीरो का मुकाबला एक सुपर विलेन से होने जा रहा है। फिल्म की कहानी में दुनिया के पहले और आखिरी शहर के बारे में बताया गया है। इसके अलावा कल्कि में काशी का भी जिक्र किया गया है।

26 जून को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म कल्कि 2898 एडी का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। इसके अलावा फिल्म को प्रोड्यूस राणा दग्गुबाती ने किया है। कल्कि में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दिपीका पादुकोण और दिशा पटानी अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 26 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Created On :   10 Jun 2024 3:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story