फिल्म कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे खराब ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी "गणपत", पहले दिन किया मात्र इतना कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे खराब ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी गणपत, पहले दिन किया मात्र इतना कलेक्शन
  • फिल्म गणपत के पहले दिन के कलेक्शन ने किया निराश
  • बनी टाइगर के करियर की सबसे खराब ओपनिंग फिल्म
  • पहले दिन किया मात्र इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी अहम रोल प्ले किया है फिल्म में उनके लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बज दिखाई दे रहा था। फिल्म का गाना हम आए हैं भी इंस्टाग्राम पर धूम मचाता दिखा। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ओपनिंग काफी निराशाजनक रही है। ये फिल्म टाइगर के करियर की सबसे खराब ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। तो चलिए जानते हैं फिल्म के पहले दिन का केलक्शन-

पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एक्शन से भरपूर फिल्म ‘गणपत’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस इसका ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कहा जा रहा था कि, टाइगर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। हालांकि रिलीज के पहले ही दिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया और इसकी पहले दिन की कमाई काफी निराशाजनक रही है। बता दें कि ‘गणपत’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबित ‘गणपत’ ने रिलीज के पहले दिन महज 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दें कि, ये फिल्म टाइगर के अब तक के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म है। इससे पहले एक्टर की तमाम फिल्मों का ओपनिंग डे का कलेक्शन अच्छा रहा था। एक्टर की लास्ट रिलीज फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की ओपनिंग डे की कमाई 6.50 करोड़ रही थी। वहीं ‘बागी 3’ ने 17 करोड़ से ओपनिंग की थी। जबकि एक्टर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ ने 53.35 करोड़ रुपये पहले दिन कमाए थे। यहां तक कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की कमाई भी 12.06 रुपये रही थी। ऐसे में अब हर किसी की नजर वीकेंड पर टिकी हैं।

यह भी पढ़े -'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' ट्रेलर रिलीज, अमीरों-गरीबों के बीच की दीवार गिराएंगे टाइगर श्रॉफ

विकास बहल है फिल्म के डायरेक्टर

क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्मों के निर्देशक विकास बहल ने गणपत का डायरेक्ट किया है। विकास बहल ने ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। कृति और टाइगर ने एक साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था। करीब नौ साल बाद दर्शकों को एक बार फिर दोनों सितारे की केमेस्ट्री एक साथ पर्दे पर देखने को मिली। गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।

यह भी पढ़े -फिल्म गणपत की सफलता के लिए प्रार्थना करने नंगे पांव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे टाइगर श्रॉफ

Created On :   21 Oct 2023 5:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story