दैनिक भास्कर हिंदी: Hollywood: सुपरमैन के रूप में वापसी कर सकते हैं हेनरी कैविल 

May 28th, 2020

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। डीसी कॉमिक्स की आगामी फिल्म में सुपरमैन क्लार्क केंट के किरदार को दोबारा निभाने को लेकर अभिनेता हेनरी कैविल से बातचीत चल रही है। वैरायटी डॉट कॉम के मुताबिक, कैविल से सुरपमैन के किरदार को फिर से निभाने के विषय में चर्चा की जा रही है। हालांकि अभी तक अभिनेता या वॉर्नर ब्रदर्स स्टूडियो के प्रतिनिधियों की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। माना जा रहा है कि हेनरी कैविल सुपरमैन के रूप में वापसी कर सकते हैं।

बता दें कि साल 2013 में आई जैक स्नीडर की फिल्म मैन ऑफ स्टील में कैविल सुपरमैन के किरदार में दिखे थे और इसके बाद साल 2016 में आई बैटमैन वर्सेज सुपरमैन व साल 2017 की फिल्म जस्टिस लीग में भी वह अपने इस किरदार को निभा चुके हैं।

अनुष्का पर लगा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

हाल ही में स्नीडर ने लंबे समय से सूर्खियों में रही जस्टिस लीग के स्नीडर कट का ऐलान किया, जिसे एचबीओ मैक्स पर रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, कैविल डायरेक्टर्स कट के लिए उपयुक्त नहीं थे। यह वास्तव में डीसी की आने वाली फिल्मों में से एक पर आधारित एक कैमियो होगा, जिसमें एक्वामैन 2, द सुसाइड स्क्वॉड और द बैटमैन शामिल है।

पिछले साल मेन्स हेल्थ को दिए एक साक्षात्कार में कैविल ने इस बात पर जोर देकर कहा था कि वह अभी भी इस भूमिका को छोड़ने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने कहा था, अभी भी यह किरदार मेरी सूची में शामिल है। यह अभी भी मेरा है। मैं अंधेरे में रहकर चुपचाप बैठे नहीं रहने वाला हूं, क्योंकि इससे संबंधित कई सारी चीजें चल रही हैं। मैंने इस किरदार से मुंह नहीं फेरा है। 

पिता को याद कर भावुक हुए अजय देवगन, कहा- आपकी उपस्थिति हमेशा महसूस होती है

उन्होंने कहा कि, अभी भी सुपरमैन के लिए काफी कुछ देना बाकी है। कई सारी कहानियां बतानी हैं। इस किरदार की कई सारी वास्तविकताएं, गहराइयां और सच्चाई हैं, जिनमें मैं समाना चाहता हूं। मैं कॉमिक बुक्स में अपनी झलक पेश करना चाहता हूं। यह मेरे लिए जरूरी है। सुपरमैन के किरदार के साथ अभी और न्याय करना बाकी है। 

इस बीच यह ब्रिटिश अभिनेता मिशन इम्पॉसिबल - फॉलआउट में टॉम क्रूज के साथ नजर आए और इसके साथ ही वह नेटफ्लिक्स के द विचर में भी दिखे।