महाजंग: लेबनान से हमलों के बाद आईडीएफ जेट विमानों ने हिजबुल्लाह के ठिकानों पर हमला किया

लेबनान से हमलों के बाद आईडीएफ जेट विमानों ने हिजबुल्लाह के ठिकानों पर हमला किया
  • आईडीएफ जेट विमानों ने हिजबुल्लाह के ठिकानों पर किया हमला
  • लेबनान से हमलों के बाद आईडीएफ ने ये कार्रवाई की

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। इजरायल रक्षा बलों (आईडीएफ) ने गुरुवार को कहा कि उसने दक्षिणी लेबनान में हिजबुल्लाह के कई ठिकानों पर हवाई हमले किए, जिनमें रॉकेट लॉन्च स्थलों, ऑब्जरवेशन चौकियां और आतंकवादी समूह से संबंधित अन्य बुनियादी ढांचे शामिल हैं।

द टाइम्स ऑफ इजरायल की रिपोर्ट के अनुसार, ''लेबनान से उत्तरी इजरायल पर अलग से कई गोले दागे गए। आईडीएफ का कहना है कि इसने लॉन्च स्थलों पर हमला किया।'' हिजबुल्लाह का दावा है कि उसने उत्तरी सीमा पर कई आईडीएफ ठिकानों को निशाना बनाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 3:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story