Coronavirus: न्यूयॉर्क में 24 घंटे में 965 की मौत, 30 अप्रैल तक बढ़ेगी सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइन

Coronavirus: न्यूयॉर्क में 24 घंटे में 965 की मौत, 30 अप्रैल तक बढ़ेगी सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइन
हाईलाइट
  • कोरोना वायरस से न्यूयॉर्क में पिछले 24 घंटे में 965 लोगों की मौत
  • ट्रंप ने अमेरिका में सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण अमेरिका भी बुरी तरह प्रभावित है। न्यूयॉर्क में पिछले 24 घंटे में 965 लोगों की मौत हुई है। इससे पहले शनिवार को 728 लोगों की जान गई थी। अमेरिका में अब तक कुल 142,178 मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना के कारण 2,484 लोगों की मौत हुई है जबकि 4,559 लोगों को रिकवर कर लिया गया है। वहीं कोरोना के कहर को देखते हुए अमेरिका में सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

अमेरिका में सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइन को अब 30 अप्रैल तक बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को वाइट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी। कोरोना से प्रभावित अमेरिका दुनिया का सबसे अधिक संक्रमित देश बन चुका है। सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा, हम अपनी गाइडलाइन्स को 30 अप्रैल तक बढ़ाने जा रहे हैं, जिससे वायरस के प्रसार को कम किया जा सके। उन्होंने कहा, मंगलवार को हम अपनी इस योजना को अंतिम रूप दे देंगे और अमेरिकी लोगों के लिए जरूरी तमाम चीजों और नीतियों के बारे में विस्तार से बताएंगे। बता दें कि, कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए ट्रंप प्रशासन ने 16 मार्च को सोशल डिस्टेंसिंग की गाइलाइन जारी की थी।

Coronavirus: दुनिया में 7 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित, जर्मनी के वित्त मंत्री ने की खुदकुशी, स्पेन की राजकुमारी की भी मौत

Created On :   30 March 2020 2:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story