सनसनीखेज दावा: इमरान खान की हत्या करवा सकती है पाकिस्तानी सेना, बहन अलीमा खान का बड़ा दावा

इमरान खान की हत्या करवा सकती है पाकिस्तानी सेना, बहन अलीमा खान का बड़ा दावा
  • इमरान की बहन ने लगाया चुनाव में धांधली का आरोप
  • इमरान खान के चुनाव जीतने का दावा
  • 'पाकिस्तानी सेना करवा सकती है हत्या'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान में आम चुनाव और वोटों की गिनती में हस्तक्षेप और धांधली के आरोपों के बीच पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की बहन ने पाकिस्तान सेना पर एक और आरोप लगाया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ चीफ की बहन ने चुनाव में इमरान खान की जीत का दावा करते हुए उनके जान पर खतरा होने की बात कही है। न्यूज 18 से बात करते हुए इमरान की बहन अलीमा ने पूर्व प्रधानमंत्री की जान को पाकिस्तानी सेना से खतरा होने की बात कही है। इसके अलावा अलीमा ने चुनाव में धांधली के आरोप भी लगाए हैं।

पाकिस्तान सेना कर सकती है हत्या

इमरान खान को लेकर बहन अलीमा खान ने बड़ा दावा किया है। उनका दावा है कि इमरान चुनाव जीत चुके हैं और पाकिस्तानी सेना किसी भी समय उनकी हत्या करवा सकती है। अलीमा ने बताया कि अभी तक उनकी मुलाकात इमरान से नहीं हो पाई है और उनकी जान का डर है। उन्होंने दावा किया कि इससे पहले भी दो बार इमरान की हत्या का प्रयास हो चुका है। अलीमा ने कहा कि इसके पीछे कौन है यह भी उन्हें पता है। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि जेल में रहने के कारण उनकी जीत के बाद स्थिति और ज्यादा गंभीर हो गई है।

नतीजों में धांधली का आरोप

अलीमा खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ चीफ इमरान खान दो-तिहाई वोटों से चुनाव जीत चुके हैं। इमरान की बहन ने कहा, "कई मामलों में तो ऐसा हुआ कि इमरान खान के समर्थन वाले प्रत्याशी 80 हजार वोटों से आगे होने के बावजूद हारे हुए घोषित कर दिए गए।" उन्होंने दिनदहाड़े वोटों की चोरी का आरोप भी लगाया। अलीमा ने कहा कि नवाज शरीफ की पार्टी जो 50-60 सीटें जीत रही हैं उसमें भी चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि पार्टी के एक प्रत्याशी ने लाहौर हाई कोर्ट से स्टे ऑर्डर लिया है और दूसरे भी कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।

Created On :   10 Feb 2024 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story