दिल्ली: CRPF के 12 और जवान कोरोना पॉजिटिव, देशभर में अब तक 64 संक्रमित

12 more CRPF personnel were found to be Corona positive, the total number being 64.
दिल्ली: CRPF के 12 और जवान कोरोना पॉजिटिव, देशभर में अब तक 64 संक्रमित
दिल्ली: CRPF के 12 और जवान कोरोना पॉजिटिव, देशभर में अब तक 64 संक्रमित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 12 और जवान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे देशभर में अर्धसैनिक बल के कोरोना संक्रमित जवानों की संख्या 64 हो गई है। सभी 12 संक्रमित जवान पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित सीआरपीएफ की 31वीं बटालियन के हैं। बटालियन के बेस कैंप से कुछ किलोमीटर दूर मंडावली में दिल्ली सरकार के एक केंद्र में इनको क्वांरटीन में रखा गया है। इससे पहले, 117 सीआरपीएफ जवानों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मिली थी।

Special Train: लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, सरकार ने दी इजाजत

दिल्ली में सीआरपीएफ के संक्रमित कुल जवानों की संख्या अब 63 है। रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) की 194वीं बटालियन के सीआरपीएफ का एक जवान इस महीने की शुरुआत में अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव निकला था। अर्धसैनिक बल के 55 वर्षीय एक सब-इंस्पेक्टर ने मंगलवार को कोरोना के कारण दम तोड़ दिया।

सेना की सलामी: 3 मई को तीनों सेनाएं इस तरह कोरोना योद्धाओं का करेंगी सम्मान

कोरोना जांच से गुजरे 89 कर्मियों में से कुल छह गुरुवार को पॉजिटिव पाए गए। मंगलवार को 12 अन्य जवानों को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया। 26 अप्रैल को पंद्रह सीआरपीएफ जवान पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें एक सहायक सब-इंस्पेक्टर और चार हेड कांस्टेबल उसी बटालियन के हैं, जिसके नौ जवान 24 अप्रैल को कोरोनावायरस पॉजिटिव पॉजिटिव पाए गए थे।

स्वास्थ्य मंत्रालय: कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर लगातार बढ़ रही, रिकवरी रेट 25.37% हुआ

31वीं यूनिट के जवानों का टेस्ट एक हेड कांस्टेबल के पॉजिटिव निकलने के बाद किया गया, जिसने हाल ही में बटालियन का दौरा किया था। दिल्ली में कोरोना से कुल 3,515 लोगों के संक्रमित होने के साथ अब तक 59 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में अब 2,362 सक्रिय मामले हैं।

 

Created On :   1 May 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story