comScore

Delhi: बीजेपी संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए पीएम मोदी, बोले- पहले देश, फिर दल


हाईलाइट

  • पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई बीजेपी संसदीय दल की बैठक
  • दिल्ली दंगे को लेकर बोले पीएम- देश पहले होता है, दल बाद में होता है
  • प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर किया पलटवार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज (3 मार्च) पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग हुई बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली दंगे को लेकर भावुक हो गए। पीएम मोदी ने कहा, देश पहले होता है, दल बाद में होता है। देश में एकता और शांति रहना बेहद जरूरी है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में भी दिक्कत है।

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया, संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी भावुक हो गए। उन्होंने बीजेपी सांसदों से कहा, सबका साथ, सबका विकास बहुत जरूरी है। पीएम मोदी ने दंगों का जिक्र नहीं किया, लेकिन भावुकता के साथ कहा, देश पहले होता है, दल बाद में होता है। देश में शांति और एकता का रहना बेहद जरूरी है। हम देश हित के लिए हैं और देश सबसे बड़ा है। हमारा मंत्र विकास है।

Social Media: PM के ट्वीट के बाद फॉलोअर्स में मायूसी, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #NoSir

पीएम मोदी ने सवाल उठाते हुए कहा, क्या आजादी के लिए जान देने वालों ने देश के लिए यही सोचा था, आज हम कहां पहुंच गए हैं, देशभक्ति से ज्यादा दल को अहमियत क्यों दे रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने नाम लिए बिना पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा, आज़ादी के समय कांग्रेस में कुछ लोग वंदे मातरम बोलने के खिलाफ थे। अब इन्हें भारत माता की जय बोलने में भी दिक्कत हो रही है।

Delhi: शपथग्रहण के बाद आज पहली बार पीएम मोदी से मिलेंगे केजरीवाल

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर इशारों में तंज कसते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, पूर्व प्रधानमंत्री को भारत माता की जय बोलने में बू आती है। ठीक ऐसा ही वातावरण देश की आजादी के समय था, जब कुछ लोगों को वंदे मातरम बोलने में बू आती थी। संसदीय दल की बैठक में अपने 15 मिनट की भाषण में मोदी भावुक हो गए। उन्होंने कहा, कुछ लोग दल के लिए जीते हैं, हम देश के लिए जीते हैं। हमारी पार्टी सबका साथ, सबका विकास पर चलती है। प्रधानमंत्री ने हालांकि दोहराया कि विकास के लिये देश में शांति और सद्भभाव जरूरी है।

दिल्ली में हाल ही में हुई हिंसा की तरफ इशारा करते हुये पीएम ने कहा आज कल देश मे विरोधी तंत्र ज्यादा ताकत के साथ सक्रिय हो गया है ।भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को नसीहत देते हुए कहा, आप पर सवा सौ करोड़ लोगों का भार है। आप बहुत व्यस्त रहते हैं, लेकिन फिर भी कुछ समय देश के लिए निकालिए और देश के कल्याण में काम कीजिए।

कमेंट करें
PbxEO