comScore

पुलवामा: सुरक्षाबलों ने IED एक्सपर्ट समेत जैश के तीन आतंकियों को किया ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

पुलवामा: सुरक्षाबलों ने IED एक्सपर्ट समेत जैश के तीन आतंकियों को किया ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

हाईलाइट

  • पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं

डिजिटल डेस्क, पुलवामा। कोरोना संकट के दौर में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं वहीं भारतीय सेना भी लगातार इन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रही है। बुधवार को फिर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने आईईडी एक्सपर्ट समेत जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। घटनास्थल से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर पुलवामा में इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है।

ढेर किए गए तीन में से एक पाकिस्तानी आतंकी
दरअसल आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पुलवामा के कंगन इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद पूरे इलाके को घेर कर कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया, एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकवादी जैश-ए-मोहममद से ताल्लुक रखते थे। इनमें से एक पाकिस्तानी आतंकी है, जिसका नाम फौजी बाबा है। बता दें कि, 28 मई को पुलवामा में IED से भरी एक कार जब्त की गई थी उसमें इस आतंकी की बहुत बड़ा हादसा करने की मंशा थी।

त्राल में मुठभेड़ के दौरान मारे गए दो आतंकवादी
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में मंगलवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को मार गिराया था। कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की थी।

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

नौशेरा में तीन आतंकी ढेर
इससे पहले सोमवार को सेना ने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। ये सभी आतंकी एलओसी के पास घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं कुलगाम में शनिवार सुबह यानी 30 मई को सुरक्षाबलों और आतंकियों बीच मुठभेड़ हुई थी। यहां के वानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर किया था। घटनास्थल से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए थे। कश्मीर पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की थी।

कमेंट करें
SoUnw