comScore

Trump Visit: कैलाश खेर बोले- मेरा बस चले तो मैं ट्रंप को भी नचा दूं

Trump Visit: कैलाश खेर बोले- मेरा बस चले तो मैं ट्रंप को भी नचा दूं

हाईलाइट

  • PM मोदी के साथ 70 लाख भारतीय करेंगे ट्रंप का स्वागत
  • गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में कैलाश खेर देंगे परफॉरमेंस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ सोमवार को दो दिवासीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक 70 लाख भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ट्रंप का भव्य स्वागत करेंगे। इस बीच उनके स्वागत पर स्टेडियम में देश के फेमस प्लेबैक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर कैलाश खेर भी परफॉरमेंस देंगे। कैलाश की परफॉर्मेंस 'जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा' गीत के साथ शुरू होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से खत्म होगी। इस पर कैलाश ने कहा है कि 'मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको (ट्रंप) भी नचाऊं।'

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
24-25 फरवरी को ट्रंप भारत दौरे पर रहेंगे। अहमदाबाद पहुंचने के बाद वह पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक यानी 22 किलोमीटर का फासला तय करेंगे। इस दौरान ड्रोन और हर कोने पर लगे CCTV कैमरे निगरानी करेंगे। इतना ही नहीं, हर इमारत पर अमेरिकी स्नाइपर और NSG कमांडो तैनात रहेंगे। सुरक्षा के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से सारे शहर में नजर रखी जाएगी। इसके अलावा पूरे अहमदाबाद में 11 हजार से भी ज्यादा पुलिसकर्मी मुस्तैद रहेंगे।

ये भी पढ़ें : Trump Visit: धार्मिक आजादी पर PM मोदी से चर्चा करेंगे ट्रंप, CAA-NRC पर भी होगी

‘हाउडी मोदी’ में रखी गई थी न्योते की नींव
प्रधानमंत्री मोदी ने सितंबर 2019 में अमेरिका का दौरा किया था, जहां उन्होंने ह्यूस्टन में 50 हजार लोगों की एक बड़ी रैली ‘हाउडी मोदी’ को संबोधित किया था। इसकी मेजबानी पीएम मोदी ने की थी। इस दौरान ट्रंप और पीएम मोदी के साथ मंच साझा किया था। तभी पीएम मोदी ने ट्रंप को भारत आने के लिए आमंत्रित किया था।

ये भी पढ़ें : Trump Visit: ट्रंप-मेलानिया के साथ बेटी इवांका और दामाद जेरेड भी आएंगे भारत

कमेंट करें
aHQeb