comScore

'देश को धोखा दे सकता है शमी, पाकिस्तानी लड़की से दुबई में लिए थे पैसे'

March 11th, 2018 17:25 IST
'देश को धोखा दे सकता है शमी, पाकिस्तानी लड़की से दुबई में लिए थे पैसे'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए केस दर्ज कराया है। हसीन जहां ने अपने पति मो. शमी पर देश को धोखा देने का गंभीर आऱोप लगाया है। हसीन ने कहा है कि शमी ने दुबई में एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे भी लिए थे। वो कभी भी अपने देश को धोखा दे सकता है। साथ ही हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता में केस भी दर्ज कराया है।

बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही लगातार शमी की मुसीबतें बढ़ती गईं। बीसीसीआई ने भी उन्हें अपनी 'सेंट्रल कांट्रेक्ट लिस्ट' से बाहर कर दिया है। अब इस मामले में मो. शमी ने कैमरे के सामने आकर कहा है कि यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं, जो मुझे बदनाम करने के लिए लगाए हैं। मैं हमेशा अपनी पत्नी के साथ था, हूं और हमेशा रहूंगा।

क्रिकेटर शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए जान से मारने की धमकी देने के आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए शमी ने कहा, 'वाट्सअप और फेसबुक पर अन्य लड़कियों के साथ जो चैटिंग की गई है, वह सब मेरे खिलाफ साजिश है। ना तो वह मोबाइल नंबर मेरा है और ना ही मैं उसके बारे में कुछ जानता हूं। जहां तक शादी की बात है तो मेरी शादी को 5 नहीं 4 साल हुए हैं, और यह मामला अब क्यों सामने आया है पहले क्यों नहीं आया था।'

कैमरे के सामने इस तेज गेंदबाज ने कहा, 'मैं हमेशा अपनी पत्नी के साथ खड़ा था, साथ हूं और हमेशा रहूंगा। इससे पहले भी जब कुछ विवाद हुए थे, तब भी मैं अपनी पत्नी के साथ ही खड़ा था। साउथ अफ्रीका दौरे पर भी हम दोनों ने खूब शॉपिंग की थी। ज्वैलरी भी खरीदी थी। यह जो विवाद हुआ है, यह मेरा खेल खराब करने की साजिश की जा रही है।

पत्नी के आरोपों के बाद मो. शमी ने दी सफाई- मेरे खिलाफ साजिश रची गई

बता दें कि इन सभी आरोपों के बाद कार्रवाई करते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी मो. शमी को अपनी 'सेंट्रल कांट्रेक्ट लिस्ट' से बाहर कर दिया। BCCI के इस फैसले के बाद अब मो. शमी को मिलने वाली सालाना रकम नहीं मिलेगी।

शमी ने की थी सुसाइड की कोशिश
हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ कई आरोप लगाने के साथ ही कई चौंकाने वाले खुलासा भी किए हैं। उन्होंने बताया है कि शादी के बाद से ही उन्हें लगातार प्रताड़ना का सामना करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा भी था, जब क्रिकेटर शमी ने सुसाइड (खुदकुशी) करने की कोशिश भी की थी। जहां ने कहा कि शादी से पहले शमी अपनी फूफी की ननद की बेटी के साथ रिलेशनशिप में थे। उन दोनों का रिश्ता पांच साल से चल रहा था। शमी ने एक बार खुदकुशी की कोशिश भी की थी, क्योंकि वह उससे शादी करना चाहता था। मगर उनके परिवार ने मामला संभाला और शादी नहीं हो सकी।

गौरतलब है कि मंगलवार को मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट से शमी और अन्य लड़कियों के बीच की गई चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। साथ ही उन्होंने अपने पति शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जान से मारने की धमकी देने समेत घरेलू हिंसा और प्रताड़ना के आरोप भी लगाए थे। उस दौरान मो. शमी देवधर ट्रॉफी खेल रहे थे।

बता दें कि जिस अकाउंट से यह स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए थे, वह वेरीफाईड अकाउंट नहीं था। इस अकाउंट से 'शमी एन्जॉयमेंट' का टाइटल देते हुए कई महिलाओं के साथ हुई चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए गए।

कमेंट करें
CPQcq