comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIRAL वीडियो: 1 मिनट की देरी होती तो जा सकती थी जान, बाल-बाल बचा ये आदमी

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 07th, 2017 13:18 IST

870
0
1

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहते हैं न कोई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, 'वहीं होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है'। ये डायलॉग असल जिंदगी में भी एकदम फीट बैठता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई बार ऐसे दृश्य सामने आते हैं जहां बड़ी दुर्घटना होने के बावजूद लोग सही सलामत होते हैं और कभी-कभी बैठे बिठाए लोग स्वर्ग सिधार जाते हैं, कभी आपका एक कदम आपकी जान बचाता है तो कभी वही कदम आपके जीवन पर भारी पड़ जाता है। इन सभी बातों से आप सब भी जरूर इत्तेफाक रखते होंगे, अगर नहीं तो जरा ठहरिए और ये वीडियो देखिए...

कुछ ऐसे घटा पूरा घटनाक्रम

ये वीडियो कहां का है, ये हमलावर कौन है इसकी जानकारी अभी नहीं है लेकिन वीडियो को देखकर लग्जरी कार चलाने वाले की सभी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में एक गाड़ी धीरे-धीरे पार्किंग स्पेस में आकर रूकती ही है कि पीछे एक गाड़ी रूकती है और उसमें मास्कधारी युवक हाथ में बंदूक लेकर लग्जरी चालक को डराने की कोशिश करता है। यहां तक इस वीडियो को देखकर सब चौंक रहे हैं क्योंकि अक्सर ऐसी सिचुऐशन में लोग घबरा जाते हैं और सही डिसिजन नहीं ले पाते, जिसका नुकसान उन्हें खुद ही भुगतना पड़ता है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: पानी में पड़ी एक लाश अचानक जिंदा होकर तैरने लगी, देखने वालों के उड़े होश

यहां ऐसा नहीं हुआ लग्जरी कार चलाने वाले ने सही फैसला लेते हुए तुरंत अपनी गाड़ी को रिवर्स किया और वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इसमें उसकी गाड़ी को अपराधियों की कार से जोरदार टक्कर भी होती है, लेकिन वो आदमी बिना रूके वहां से निकल जाता है।

ये भी पढ़ें- वायरल हुआ ‘नोटबंदी’ पर विशेष ‘बार-बार फेंको’ क्या आपने सुना?

वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इसे सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, युट्यूब, ट्विटर और वॉट्एप्प पर खूब शेयर किया जा रहा है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें