OMG! छींक मारते ही बच्चे ने कहा 'ओह नो', वीडियो हुआ वायरल

Viral video: Little baby says Oh No after sneezing
OMG! छींक मारते ही बच्चे ने कहा 'ओह नो', वीडियो हुआ वायरल
OMG! छींक मारते ही बच्चे ने कहा 'ओह नो', वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सभी को छोटे बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं। यही कारण है कि रोजाना छोटे बच्चों का कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है, जिसमें बच्चे कोई न कोई असाधारण कारनामा करता दिखाई दे ही जाता है। हाल ही में एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जो छींकते ही अपने आप को इतना असहज महसूस करता है कि उसके मुंह से ओह नो निकल जाता है। आपको लगेगा इसमें तो वायरल होने जैसी कोई बात नहीं तो आपको बता दें इस वीडियो में खास है उस बच्चे की उम्र। ये बच्चा महज 4 से 5 महीने का है। 

बिना भाषा जाने कहा "Ohh No"

जी हां, है ना हैरानी वाली बात जब कोई इतनी छोटी उम्र का बच्चा ऐसे किसी शब्द का इस्तेमाल करता है। ये 11 सेकेंड का वीडियो लोगों को ऐसे ही चौंका रहा है। सभी हैरान है कि जिस उम्र में बच्चे मां तक नहीं बोल पाते उस उम्र में ये बच्चा अफसोस जाहिर कर रहा है, और छींकते ही कहता है ओह नो।

ये भी पढ़ें- Cute Baby का लुंगी डांस देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने गिए ऐसे रिएक्शन्स

ये वीडियो आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो को अब तक लगभग 23 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं अगर इस वीडियो पर आए रिएक्शन की बात करें तो सभी बहुत ही अचंभित हैं और सब लोगों का एक ही कहना है कि इतना प्यारा बच्चा आज तक नहीं देखा। इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि इस 11 सेकेंड के वीडियो में ओह नो कहने वाले 3 सेकेंड के पार्ट को सभी लगभग 20 बार से ज्यादा  रिवाइंड करके देख चुके हैं। वहीं एक लड़की ने कहा कि ये बच्चा इतनी छोटी उम्र में मुझसे भी ज्यादा अच्छे तरीके से अंग्रेजी बोल रहा है।

 

Created On :   25 Oct 2017 7:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story