मतदाता घोटाले: कर्नाटक फर्जी वोटर आईडी घोटाले में हिरासत में 3 लोग

कर्नाटक फर्जी वोटर आईडी घोटाले में हिरासत में 3 लोग
  • फर्जी मतदाता पहचान पत्र घोटाला
  • बेंगलुरु में सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने तीन को धरा
  • सूत्रों ने शनिवार को दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु में सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने फर्जी मतदाता पहचान पत्र घोटाले में कथित संलिप्तता के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आरोपियों में से एक, जिसकी पहचान मौनेश कुमार के रूप में हुई है, राज्य के शहरी विकास और नगर नियोजन मंत्री बिरथी सुरेश को जानता है, जिन्हें मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का प्रमुख सहयोगी माना जाता है। हिरासत में लिए गए अन्य दो व्यक्तियों की पहचान भगत और राघवेंद्र के रूप में की गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों द्वारा पैसे के बदले वोटर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड हासिल करने की सूचना मिलने के बाद बेंगलुरु के कनकनगर में एमएसएल टेक्नो सॉल्यूशंस पर छापेमारी की गई। छापेमारी के बाद तीनों को हिरासत में ले लिया गया। सीसीबी अधिकारियों ने इस संबंध में हेब्बल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

सूत्रों ने बताया कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस ने जिस कार्यालय पर छापा मारा गया था, वहां से कंप्यूटर और अन्य गैजेट जब्त कर लिए हैं। आरोप है कि आरोपी की मंत्री से नजदीकी के कारण गिरफ्तारी नहीं हुई। इस बारे में पूछे जाने पर सिद्धारमैया ने कहा कि उन्हें घटनाक्रम के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Oct 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story