'लोकसभा चुनाव जीतने के लिए दंगा और झूठे सर्जिकल स्ट्राइक का सहारा लेगी बीजेपी', शिवेसना (यूबीटी) नेता संजय राउत का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए दंगा और झूठे सर्जिकल स्ट्राइक का सहारा लेगी बीजेपी, शिवेसना (यूबीटी) नेता संजय राउत का बड़ा दावा
  • बीजेपी पर लगे गंभीर आरोप
  • संजय राउत ने चुनाव से पहले दंगे की आशंका जताई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को लेकर उद्धव गुट के शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जब से बीजेपी से उद्धव गुट की शिवसेना अलग हुई है तब से बीजेपी पर हमला बोलती रहती है खास कर संजय राउत आए दिन भाजपा पर को आड़े हाथों लेते रहते हैं। लेकिन इस बार बीजेपी पर काफी गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि, चुनाव को देखते हुए बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक का ड्रामा एवं देश में दंगा करा सकती है। राउत के इस बयान पर सियासी संग्राम छिड़ने की पूरी संभावना जताई जा रही है।

संजय राउत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, "लोगों के मन में ये डर है कि जो राजनैतिक दल चुनाव जीतने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ड्रामा कर सकता है। जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ये बोलते हैं कि पुलवामा हुआ नहीं, किया गया है, वो पार्टी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है।" राउत ने आगे कहा कि,अगर दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाइए क्योंकि न जाने उसने कितने किलोमीटर हमारे जमीन पर कब्जा कर लिया है।

दंगे की आग में झोंका तो नहीं..

संजय राउत यहीं नहीं रुके उन्होंने अगले साल राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर कहा कि, देश के लोगों के मन में शंका है कि साल 2024 का आम चुनाव जीतने के लिए इसका सहरा तो नहीं लिया जाएगा। ऐसा तो नहीं कि लोगों को अयोध्या में बुलाकर ट्रेन ऊपर आग के गोले छोड़े जाएं और पूरे देश को दंगे की आग में झोक दिए जाएं।

पीएम को बता चुके हैं सनकी राजा

पीएम मोदी को लेकर संजय राउत हमेशा से प्रखर रहे हैं। हाल ही में 2000 नोट के प्रतिबंध को लेकर राउत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए "सनकी राजा" बता डाला था। सासंद ने कहा था कि, जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फैसला ले रहे हैं वो एक सनकी राजा की पहचान है। राउत के इस बयान पर काफी बवाल मचा था। हाल ही में राउत ने यह भी कहा था कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पीएम की संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ती है तो वो उन्हें हरा सकती हैं और इस काम में शिवसेना (यूबीटी) उनकी पूरी मदद करेगी।

Created On :   29 Aug 2023 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story