लोकसभा चुनाव 2024: विश्वासमत प्रस्ताव के दौरान केजरीवाल ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- '2029 लोकसभा चुनाव में बीजेपी मुक्त भारत'

विश्वासमत प्रस्ताव के दौरान केजरीवाल ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- 2029 लोकसभा चुनाव में बीजेपी मुक्त भारत
  • केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाए कई गंभीर आरोप
  • केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी नेताओं को जेल भेजती है
  • केजरीवाल ने कहा कि 2029 में बीजेपी मुक्त भारत होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के विधानसभा में विश्वासमत प्रस्ताव के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हल्ला बोला। इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोपों की भी बौछार लगा दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चुनौती आम आदमी पार्टी है। अगर बीजेपी किसी से डरती है तो वह आम आदमी पार्टी है। केजरीवाल ने कहा कि अगर इस बार के चुनाव में बीजेपी नहीं हारती है तो फिर 2029 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भारत से बीजेपी को मुक्त कर देगी।

सीएम केजरीवाल ने कहा, 'हमारी पार्टी से नेता गिरफ्तार हो रहे हैं। साथ ही, हमें काम करने नहीं दिया जा रहा है। काम रोकने की कोशिश की जा रही है। लगातार धमकियां मिल रही है। हमारे ऊपर हमले किए जा रहे हैं। अब सभी जगह यहीं चर्चा है कि क्या मोदी जी केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीजेपी के सामने आम आदमी पार्टी एक बड़े चैंलेंजर के तौर पर बनी हुई है। मौजूदा समय में बीजेपी को केवल आम आदमी पार्टी से खतरा है।

सदन में केजरीवाल ने बीजेपी पर कई गंभीर लगाए हैं। उन्होंने साफ कहा कि अगर कोई नेता बीजेपी ज्वाइन नहीं करता है तो उसे जेल भेज दिया जाता है। अगर कोई नेता जेल जाता है तो वह कट्टर ईमानदार है। बीजेपी हर जगह रेड करवाती है। उन्हें एक चवन्नी नहीं मिली। केजरीवाल ने कहा कि उनकी संपत्ति लोगों के दिलों में हैं, बैंक अकाउंट में नहीं हैं।

बीजेपी पर निशाना

उन्होंने कहा कि ये लोग खुद को राम बताते हैं, जरा बताइए इन्हें भगवान राम ने कहा था कि क्या दिल्ली के अस्पतालों में दवाई स्पलाई रोक दो। केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी सरकार ने फरिश्ते स्कीम से 23,000 लोगों की जानें बचाई है। बीजेपी वालों ने फरिश्ते स्कीम रोक दी। केजरीवाल से नफरत में ये लोगों को मारना चाहते हैं। बीजेपी वालों को पाप लगेगा।

Created On :   17 Feb 2024 1:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story