मध्य प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज का छलका दर्द, बोले- 'CM पद से हटे तो होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब हुए जैसे गंधे के सिर से सींग'

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज का छलका दर्द, बोले- CM पद से हटे तो होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब हुए जैसे गंधे के सिर से सींग
  • शिवराज सिंह चौहान का होर्डिंग में फोटो नहीं लगने पर छलका दर्द
  • कुछ दिन पहले ही शिवराज सिंह चौहान ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा
  • इस वक्त लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं शिवराज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पूर्व सीएम शिवराज कहते हैं कि कुर्सी है तो चरण कमल, हटे तो होर्डिंग से फोटो भी गायब हो गया है।

शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल के नीलबड़ इलाके में ब्रह्माकुमारीज सुख शांति भवन के एक वार्षिक समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान संबोधन के दौरान कहा कि जब हम दूसरों के लिए काम करते हैं, तो जिंदगी आनंद से भर जाती है। अब मुझे राजनीति से हटकर काम करने का मौका भी मिल रहा है। राजनीति भी बड़ा मजेदार क्षेत्र है। इसमें मोदी जी जैसे भी नेता हैं, जो देश के लिए जीते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी है जो रंग दिखाने का काम करते हैं। मुख्यमंत्री रहो तो ऐसे लोग कहते हैं भाई साहब आपके चरण तो कमल के समान हैं। कर कमल हो जाते हैं। पद से हटे तो होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब करते हैं जैसे गधे के सिर से सींग।

शिवराज सिंह का छलका दर्द

शिवराज सिंह चौहान की बातों को सुनकर आस-पास बैठे लोग ठहाके लगाने लगते हैं। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान भी हंसते हुए बोलते हैं कि राजनीति बड़ा मेजदार क्षेत्र है। बता दें कि, हाल ही संपन्न हुए एमपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की। इसके बावजूद बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाया है। वे अब एक सामान्य कार्यकर्ता के तौर पर राज्य के अलग-अलग जिलों में पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। भले ही वे मुख्यमंत्री नहीं बने। लेकिन वे लगातार पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव की तैयारियों का भी जायजा ले रहे हैं।

Created On :   8 Jan 2024 6:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story