लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा में आए गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भाजपा में आए गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • कांग्रेस बेवजह करती रही सनातन और राम मंदिर का विरोध
  • उद्योगपतियों का बचाव करते दिखे वल्लभ
  • अडानी और अंबानी की आलोचना करती रहती है कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए गौरव वल्लभ ने अपनी पुरानी पार्टी और साथी नेताओं पर निशाना साधा। वल्लभ ने रविवार 7 अप्रैल 2024 को न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी, मैंने उनसे कहा कि हमें देश के वेल्थ क्रिएटर्स की आलोचना करना बंद करना होगा, वो नहीं मानें।आपको बता दें गौरव वल्लभ कांग्रेस के टिकट पर दो चुनाव लड़ चुके और पार्टी में प्रवक्ता के पद पर रह चुके है। गौरव ने गुरुवार 4 अप्रैल, 2024 को कांग्रेस के हाथ का साछ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था।

गौरव ने आगे कहा कांग्रेस सुबह से लेकर शाम तक अडानी और अंबानी की आलोचना करती रहती है। कांग्रेस में रहते हुए मैंने भी अडानी को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, लेकिन जब सेबी से अडानी को क्लीनचिट मिल चुकी तब मैंने बयान देना बंद कर दिया था। मैंने कांग्रेस नेताओं से भी बयानबाजी से परहेज करने को कहा लेकिन वो टस से मस नहीं हुए। कांग्रेस सनातन और राम मंदिर की आलोचना करती रही।

कांग्रेस ने मुझसे बजट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए कहा, तो मैंने कांग्रेस नेताओं से साफ तौर पर कहा कि जब तक राम मंदिर का दौरा नहीं करेंगे, मैं ऐसा नहीं करूंगा। कांग्रेस के उद्योगपतियों पर हमले करने के उलट बीजेपी में आते ही गौरव ने उद्योगपतियों पर बोलना उचित नहीं समझा, वो उद्योगपतियों का बचाव करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि वेल्थ क्रिएटर्स कोई पाप नहीं करते हैं। वह अपनी मेहनत से बिजनेस खड़ा करते हैं तो इससे देश का भी भला होता है. लोगों को रोजगार मिलता है। एक कंपनी ने एयर इंडिया को खरीदा तो कांग्रेस ने उसका भी विरोध किया। देश में सैकड़ों स्टार्टअप आज यूनिकॉर्न बन चुके हैं। क्या इन्हें भी हम गाली देते रहें।

Created On :   7 April 2024 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story