दिल्ली आबकारी नीति मामला: फिल्मी अंदाज में महाठग सुकेश ने के.कविता और CM केजरीवाल पर कसा तंज, बोले-'राजनीतिक जादू-टोना का नाटक विफल'

फिल्मी अंदाज में महाठग सुकेश ने के.कविता और CM केजरीवाल पर कसा तंज, बोले-राजनीतिक जादू-टोना का नाटक विफल
  • सच्चाई की जीत हुई है- महाठग सुकेश
  • दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुकेश ने केजरीवाल पर कसा तंज
  • झूठ और नाटक का अंत होने वाला है- महाठग सुकेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले में पिछले हफ्ते बीआरएस नेता के. कविता को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। 23 मार्च तक उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में रहना होगा। इस बीच तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने के. कविता पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि 'तिहाड़ क्लब' में के.कविता का स्वागत है। सुकेश ने एक पत्र के जरिए दावा किया है कि उसके पास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में कई सारी जानकारी मौजूद हैं।

के. कविता के बारे में सुकेश ने अपने पत्र में लिखा है कि आरोप को फर्जी बताकर राजनीति करने वालों को उनके कर्म वापस मिल रहे हैं। ये सभी लोगों ने गलत काम किया है। सुकेश ने कहा, "अब तुम्हें सच की शक्ति का सामना करना है। तुम्हारे सभी कर्म वापस आपके पास आ रहे हैं।"

सच्चाई की जीत हुई है- महाठग

सुकेश ने पत्र में आगे लिखा, "सच्चाई की जीत हुई है, फर्जी मामले, फर्जी आरोप, राजनीतिक जादू-टोने का नाटक विफल हो गया है। अब आपको सच्चाई की ताकत का सामना करना होगा, आपने हमेशा सोचा था कि आपको कोई छू नहीं सकता, आप अजेय हैं, लेकिन आप यह भूल गईं कि नया भारत व कानून पहले से कहीं अधिक मजबूत और ताकतवर है।”

सुकेश ने कहा, ‘मैंने अपने प्रेस रिलीज में दो बातें कही थीं। पिछले साल मैंने कहा था कि विधानसभा चुनाव में बीआरएस तेलंगाना की सत्ता से बाहर हो जाएगी और दूसरा यह कि गिरफ्तारी और तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनने के लिए आपकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। तो ऐसा लग रहा है कि अब दोनों हो गए हैं।’

केजरीवाल पर तंज

दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधाते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, "हालांकि अब भ्रष्टाचार का एक भंडार खुलने वाला है, कविता की इस गिरफ्तारी से आप और भ्रष्टाचार के राजा मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल सहित आपके सभी भ्रष्ट सहयोगी, उजागर होने जा रहे हैं। आपने और आपकी पार्टी ने सिंगापुर, हांगकांग और जर्मनी में जो हजारों करोड़ रुपये लूटे और जमा किए हैं, वह सब खुले में आ जाएंगे, मुझे यकीन है कि आप और संबंधित लोग इसे समझते हैं।"

चंद्रशेखर ने कहा कि केजरीवाल चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, अब सब कुछ खत्म हो गया है और उनके सभी झूठ और नाटक का अंत होने वाला है। गौरतलब है कि बीते दिन सोमवार को ED ने अपने बयान में कहा था कि के. कविता, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया इन तीनों नेताओं ने एक साथ मिलकर आबकारी नीति भ्रष्टाचार मामले में सौ करोड़ रुपये का लेन देन किया है।

Created On :   19 March 2024 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story