मध्य प्रदेश सियासत: बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच एमपी कांग्रेस प्रमुख ने कमलनाथ से की बात, फोन पर पूर्व CM बोले- 'मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा'

बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच एमपी कांग्रेस प्रमुख ने कमलनाथ से की बात, फोन पर पूर्व CM बोले- मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा
  • कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर लगा विराम
  • एमपी कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने किया बड़ा खुलासा
  • फोन पर जीतू से कमलनाथ बोले- 'मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी शामिल होने की खबरों को एमपी कांग्रेस प्रमुख ने खारिज कर दिया है। एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि वे कमलनाथ से फोन पर बात किए हैं। इस दौरान कमलनाथ ने जीतू पटवारी से कहा कि वह कांग्रेसी थे, हैं और हमेशा रहेगा। बीते दिन कमलनाथ अचानक दिल्ली गए थे। जिसके बाद से मीडिया और सियासी गलियारों में अटकलें लगाई जाने लगी कि कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ और कई अन्य विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, आज जीतू पटवारी ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा, "अभी मेरी कमलनाथ जी से बात हुई है, उन्होंने कहा कि जीतू मीडिया में जो ये बातें आ रही हैं, ये भ्रम है। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा। लोकतंत्र में हार जीत होती रहती है। हर परिस्थिति में उन्होंने दृढ़ता से कांग्रेस के विचार के साथ अपना जीवन जीया है और आगे भी कांग्रेस के विचार के साथ अंतिम सांस तक जीवन जीएंगे। ये उनकी खुद की भावना है जो उन्होंने मुझसे कहा है।"

सज्जन सिंह का बयान

इससे पहले पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि कमलनाथ अभी तक बीजेपी में जाने का फैसला नहीं किए हैं। हालांकि, सज्जन सिंह ने संकेत जरूर दिए हैं कि अगर उनके अनुभवी नेता अगर कोई बड़ा कदम उठाएंगे तो वह जरूर इस बात का अनुसरण करेंगे।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने यह भी कहा कि राजनीति में केवल तीन चीजें मायने रखती हैं- मान, सम्मान और स्वाभिमान। अगर इसे ठोस पहुंचती है, तो एक नेता बडे़ फैसले लेने के लिए बाध्य होता है। हालांकि, फिलहाल जो खबरे आ रही हैं वे केवल अटकलें मात्र हैं।

Created On :   18 Feb 2024 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story