लोकसभा चुनाव 2024: लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को मंच पर आया गुस्सा, RJD कार्यकर्ता को दिया धक्का

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को मंच पर आया गुस्सा, RJD कार्यकर्ता को दिया धक्का
  • मीसा भारती के कार्यक्रम में पहुंचे थे लालू यादव
  • मंच पर मौजूद रहा पूरा परिवार
  • पार्टी नेताओं ने पूरे मामले को शांत करवाया

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की पाटलिपुत्र संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती के नामांकन के दौरान हुए एक घटना चर्चा का विषय बन गई। महागठबंधन उम्मीदवार मीसा भारती ने सोमवार 13 मई को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद एक समारोह में तेज प्रताप यादव और राजद समर्थकों के बीच धक्का मुक्की और झड़प होने की खबर है।

कार्यक्रम के अंत में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मीसा भारती को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होने को कहा, आपकी एकजुटता से ही हमारा मनोबल बढ़ता है। जहां एक तरफ लालू प्रसाद यादव कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का पाठ पढ़ा रहे थे। दूसरी तरफ उनके बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ता को भरी सभा में मंच से धक्का दे दिया। धक्का देने का दृश्य देख कर बड़ी बहन मीसा भारती अवाक रह गईं। धक्का देने के बाद भी तेज प्रताप रुके नहीं बल्कि दोबारा उस कार्यकर्ता से जा भिड़े। इसके बाद पार्टी के अन्य नेताओं ने पूरे मामले को शांत करवाया।

आयोजित कार्यक्रम में उनके साथ पिता लालू यादव मां राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं के हौसला को बढ़ाने के लिए सभा को संबोधित किया। तेजस्वी को गोपालगंज, सीवान, महाराजगंज, सारण, वैशाली, राजापाकर में चुनावी सभाओं को संबोधित करना था इसलिए वो जल्दी निकल गए।

मीसा भारती के नामांकन के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान तेज प्रताप यादव और राजद समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट हुई है। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Created On :   13 May 2024 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story