लोकसभा चुनाव 2024: मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर आंध्र के नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता की

मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर आंध्र के नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता की
  • कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे
  • 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा
  • आंध्र प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा के लिए आंध्र प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की।

बैठक में राज्य में वाईएसआरसीपी का मुकाबला करने की तैयारियों पर चर्चा के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ पार्टी नेता राहुल गांधी, महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल, नवनियुक्त राज्य प्रभारी मनिकम टैगोर, राज्य इकाई प्रमुख और अन्य वरिष्ठ नेता भी थे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा के लिए मंगलवार को बिहार, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और पंजाब के नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता करने के एक दिन बाद की।

इससे पहले दिन में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के झज्जर में वीरेंद्र आर्य अखाड़े का दौरा किया और बैठक हिस्सा में लेने के लिए दिल्ली लौट आए।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story