दिल्ली शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, 3 दिन रहेंगे जेल से बाहर

मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, 3 दिन रहेंगे जेल से बाहर
  • मनीष सिसोदिया को मिली कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत
  • 3 दिन जेल से रहेंगे बाहर
  • बहुत दिनों बाद पहली बार जेल से बाहर निकले सिसोदिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया को अंतरिम जमानत मिल गई है। राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया को उनकी भतीजी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए यह राहत दी है। वे 13 से 15 फरवरी तक अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर रहेंगे।

सियोदिया ने अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट में अंतरिम जमानत की मांग की थी। जिसके बाद उन्हें यह राहत मिली है। वे करीब एक साल से जेल में बंद थे। बता दें कि, 14 फरवरी को उनकी भतीजी की शादी यूपी की राजधानी लखनऊ में होने वाली है।

ईडी ने किया था याचिका विरोध

गौरतलब है कि सिसोदिया की याचिका का ईडी ने विरोध किया था। लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को मंजूर किया। कोर्ट ने सिसोदिया को तीन दिन के लिए लखनऊ जाने की इजाजत दी है। सिसोदिया पिछले साल 26 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे। इसके बाद यह पहला ऐसा मौका है जब सिसोदिया पहली बार जेल से बाहर रहेंगे।

मनीष सिसोदिया को पिछले साल कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद वे ईडी की गिरफ्त में आ गए। वे पिछले साल फरवरी महीने से ही वे दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसके बाद निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

Created On :   12 Feb 2024 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story