भीषण हादसा: आगजनी पीड़ितों से मिलने जा रही महबूबा मुफ्ती का हुआ एक्सीडेंट, बुरी तरह डैमेज हुई गाड़ी, सुरक्षाकर्मियों समेत बाल-बाल बचीं

आगजनी पीड़ितों से मिलने जा रही महबूबा मुफ्ती का हुआ एक्सीडेंट, बुरी तरह डैमेज हुई गाड़ी, सुरक्षाकर्मियों समेत बाल-बाल बचीं
  • महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट
  • अपने सुरक्षाकर्मी के साथ बाल-बाल बचीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की गाड़ी आज दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस भीषण हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री और उनके सुरक्षा अधिकारी बिना किसी गंभीर चोट के सुरक्षित बच गए। पार्टी मीडिया सेल ने इसकी जानकारी दी। मीडिया सेल ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब महबूबा जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बोट कॉलोनी के आगजनी पीड़ितों से मिलने जा रही थीं। जिस गाड़ी में पूर्व सीएम बैठी हुईं थीं वो बुरी तरह से डैमेज हो गई।

वहीं इस हादसे पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जांच की मांग की है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "यह सुनकर खुशी हुई कि महबूबा मुफ़्ती साहिबा उस घटना में घायल होने से बच गईं जो एक बहुत गंभीर घटना हो सकती थी। मुझे उम्मीद है कि सरकार दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करेगी। इस दुर्घटना में योगदान देने वाली उसकी सुरक्षा में किसी भी कमी को तुरंत एड्रेस किया जाना चाहिए।"

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

हादसे की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, "जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री का वाहन संगम में एक कार से टकरा गया। वो आगजनी पीड़ितों से मिलने के लिए खानबल जा रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई। घटना में उनकी निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को मामूली चोटें आईं। इसके बाद पीडीपी अध्यक्ष अन्य वाहन से अपनी निर्धारित यात्रा पर आगे बढ़ गईं।"

हादसे पर महबूबा की बेटी इल्तिजा का रिएक्शन भी आया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, महबूबा मुफ्ती की कार आज आनंतनाग जाते समय भीषण हादसे का शिकार हो गई। ऊपरवाले की कृपा से उन्हें और उनके सुरक्षाकर्मी को कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची।

Created On :   11 Jan 2024 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story