दल -बदल: अटकलों के सवाल पर कमलनाथ बोले- आप लोग ही कह रहे, मेरे मुंह से कभी सुना, कोई इशारा हुआ

अटकलों के सवाल पर कमलनाथ बोले- आप लोग ही कह रहे, मेरे मुंह से कभी सुना, कोई इशारा हुआ
  • मीडिया को ठहराया जिम्मेदार
  • आप लोग ही कह रहे है मेरे मुंह से कभी सुना, कोई इशारा हुआ
  • चार दिनी प्रवास पर मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। भाजपा में जाने की अटकलों को लेकर सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसके लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि आप लोग ही यह कह रहे। मेरे मुंह से कभी सुना। कोई इशारा हुआ। आप लोग ही चलाते हो फिर मुझसे पूछते हो। खंडन पर बोले कि सबसे पहले खंडन आप लोग करें। चार दिनी प्रवास पर मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम नाथ इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया से चर्चा की। हालांकि पूर्व की तरह इस बार भी मिले जवाब से लोग गुंजाइश खोजने की कोशिश में जुट गए हैं। वहीं पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार पूर्व सीएम नाथ के साथ सांसद नकुलनाथ को भी मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचना था, लेकिन पूर्व सीएम अकेले ही छिंदवाड़ा पहुंचे। सांसद के न पहुंच पाने को भी राजनीतिक चश्मे से देखने की कोशिश की जा रही है। कहा जा रहा है कि सांसद नाथ 28 फरवरी को सुबह 11 बजे छिंदवाड़ा पहुंचेंगे।

मीडिया से चर्चा में पूर्व सीएम नाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कांग्रेस अपने प्रत्याशियों के नामों पर अभी मंथन कर रही है, जल्द ही उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम निर्णय लेकर नाम घोषित किए जाएंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा लगातार कर्ज लिए जाने के प्रश्न पर पूर्व सीएम नाथ ने कहा कि पूरा प्रदेश कर्ज में चल रहा है यह बात किसी से छुपी नहीं है। ओलावृष्टि से प्रभावित हुई रबी की फसलों को लेकर उन्होंने कहा कि भोपाल पहुंचते ही वे इस विषय पर मुख्यमंत्री से चर्चा कर किसानों के हित में अविलंब निर्णय लेने पर चर्चा करेंगे।

एयरस्ट्रिप पर इन्होंने की अगवानी:

इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पूर्व सीएम श्री नाथ की अगवानी करने जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, वरिष्ठ कांग्रेस नेता गंगाप्रसाद तिवारी, परासिया विधायक सोहनलाल वाल्मीक, नगर निगम महापौर विक्रम अहके, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार, निगम अध्यक्ष सोनू मागो, शहर कांग्रेस अध्यक्ष पप्पू यादव सहित महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस व एनएसयूआई के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आज हर्रई और चांद पहुंचेंगे नाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ 28 फरवरी को सुबह 10.30 बजे हर्रई पहुंचकर यहां आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। वे 11.45 बजे चांद के महावीर लॉन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित होंगे। दोपहर 12.45 बजे यहां से लौटकर जिला कांग्रेस कमेटी के निर्धारित कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। अपने प्रवास के दौरान पूर्व सीएम यहां बैठकों, सम्मेलनों व सभाओं में हिस्सा लेंगे।

Created On :   28 Feb 2024 3:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story