बड़ा बयान: मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर ओपी राजभर ने जताई नाराजगी, क्रॉस वोटिंग करने वालों पर भी बरसे

मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर ओपी राजभर ने जताई नाराजगी, क्रॉस वोटिंग करने वालों पर भी बरसे
  • ओपी राजभर मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर नाराज हैं
  • हाल में बीजेपी को दिया था अल्टीमेटम
  • कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं राजभर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूपी की राजनीति में सबसे बड़े चेहरे में से एक सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने राज्य में मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर खुलकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि राज पाट नहीं मिला तो वह होली नहीं मनाएंगे। उन्होंने साफ कहा कि राजभर जाति का राज पाट होली के दिन छीना गया था। इसलिए वह होली नहीं मानते हैं। ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने नेता को हमारे टिकट और हमारे सिंबल पर चुनाव लड़ाया था। अब वहीं विधायक हमारी पार्टी से क्रॉस वोटिंग कर रहा है। उस विधायक की हम सदस्यता खत्म करेंगे।

बीजेपी के खिलाफ यह बयान पहला नहीं

यूपी में मंत्रीमंडल विस्तार और मंत्री पद को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने पहली बार ऐसा बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी वह कई बार बीजेपी सरकार को मंत्रिमंडल में शामिल करने को कहा है। हाल ही में उन्होंने मीडिया से कहा कि ओमप्रकाश राजभर जो बोलता है सीना ठोक कर बोलता है। जिस दिन मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, उस दिन वह मंत्री बनेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि जब तक मंत्री नहीं बन जाते हैं तब तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे।

राजभर जल्द बन सकते हैं मंत्री

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई महीने में राजभर की पार्टी सुभासपा ने एक बार फिर एनडीए गठबंधन से हाथ मिला लिया था। गठबंधन में शामिल होने के बाद वह लगातार मंत्री बनाए जाने को लेकर बीजेपी से नाराज चल रहे हैं।

ओपी राजभर कभी नवरात्र बाद तो कभी दिवाली बाद मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात कह रहे हैं। हालांकि, उन्हें अभी तक योगी सरकार में उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि वह जल्द योगी सरकार में मंत्री बनेंगे।

Created On :   29 Feb 2024 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story