जन विश्वास रैली: 'देश को बर्बाद करने पर तुले पीएम मोदी', जन विश्वास रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरसे मल्लिकार्जुन खरगे, बताया झूठों का सरदार

देश को बर्बाद करने पर तुले पीएम मोदी, जन विश्वास रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरसे मल्लिकार्जुन खरगे, बताया झूठों का सरदार
  • आरजेडी ने पटना के गांधी मैदान पर आयोजित की जन विश्वास रैली
  • विपक्ष के कई बड़े नेता हुए शामिल
  • कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में विपक्षी दलों की रैली का आयोजन हुआ। इस रैली में कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, लालू यादव, सीताराम येचुरी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव समेत कई नेता उपस्थित रहे। इस दौरान इन सभी नेताओं के साथ मल्लिकार्जुन ने भी वहां जुटी लाखों लोगों की भीड़ को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "आज पीएम मोदी देश को बर्बाद करने में लगे हुए हैं। अब पीएम मोदी बीजेपी की गारंटी नहीं बोलते हैं, अपनी सरकार की गारंटी नहीं बोलते हैं, अब वो बोलते हैं मोदी की गारंटी, लेकिन उनकी सभी गारंटी फेल हुई है। यानी मोदी जी झूठों के सरदार हैं।"

मोदी और बीजेपी गारंटी केवल देश को धोखा देने की

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, "2014 में उन्होंने (पीएम मोदी) कहा था कि इस देश के युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरियां दी जाएंगी, क्या उन्होंने ऐसा किया? उन्होंने यह भी कहा कि सभी के लिए पक्का घर बनाया जाएगा। अब मैं आपसे दोबारा पूछता हूं, क्या उन्होंने ऐसा किया? उनकी और उनकी पार्टी की गारंटी केवल इस देश के लोगों को धोखा देने की।"

इस दौरान उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की तारीफ वहीं बिहार में गठबंधन छोड़ बीजेपी के साथ जाने वाले सीएम नीतीश कुमार तंज कसा। खरगे ने कहा, "तेजस्वी यादव ने जो बोला था वो करके दिखाया है। इंडिया गठबंधन के लोग जो बोलते है वह करके दिखाते हैं। पीएम मोदी देश के लोकतंत्र को समाप्त करने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ईडी, सीबीआई से हमको डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।"

इसके साथ ही उन्होंने नीतीश के पाला बदलने पर तंज कसते हुए कहा, "तेजस्वी के चाचा (नीतीश कुमार) बोलते हैं कि मैं थोड़े दिनों के लिए आपसे (पीएम मोदी) अलग हुआ था, लेकिन अब आपके साथ ही रहूंगा। अब नीतीश कुमार उनके चरणों में जाकर बैठ गए हैं। मैं तेजस्वी यादव से कहना चहाता हूं कि अब आप उनको अपने साथ कभी मत लेना।"

Created On :   3 March 2024 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story