राघव चड्डा की वापसी: लंबे अरसे बाद भारत लौटे राघव चड्डा ने की केजरीवाल से मुलाकात, आंखों के इलाज के लिए काफी समय से थे लंदन

लंबे अरसे बाद भारत लौटे राघव चड्डा ने की केजरीवाल से मुलाकात, आंखों के इलाज के लिए काफी समय से थे लंदन
  • केजरीवाल से मिले राघव चड्डा
  • वोटिंग से ठीक पहले चड्डा की वापसी
  • आंखों के इलाज के लिए गए थे ब्रिटेन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में जारी ऊथल-पुथल के बीच पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्डा लंबे समय बाद भारत लौट आए हैं। उन्होंने भारत आते ही आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से आज मुलाकात की है। आप नेता राघव चड्डा ने आज शनिवार सुबह सीएम आवास पहुंचकर केजरीवाल से मुलाकात की। बता दें कि आंखों की इलाज के लिए राघव चड्डा देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही विदेश चले गए थे। जानकारी के मुताबिक, राघव आंखों की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे जिस वजह से रिकवरी में काफी लंबा समय लगा। हालांकि, दिल्ली में वोटिंग से पहले उनकी वापसी को पार्टी के लिए अच्छा माना जा रहा है।

वोटिंग से ठीक पहले चड्डा की वापसी

दिल्ली के सभी लोकसभा सीटों पर छठे चरण यानि 25 मई को वोटिंग होगी। इस बीच आम आदमी पार्टी का मजबूत चेहरा माने जाने वाले राघव चड्डा लंबी छुट्टी के बाद भारत वापस लौट आए हैं। इससे पार्टी को चुनावी फायदा मिलने की पूरी संभावना है। उम्मीद जताई जा रही है कि आप नेता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में वोटिंग से पहले चुनाव प्रचार करेंगे। जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल जोरों शोरों से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। राघव चड्डा के आने से पार्टी को सभी सात सीटों पर और मजबूती मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

आंखों के इलाज के लिए गए थे ब्रिटेन

राघव चड्डा आंखों की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। आप सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राघव चड्डा के आंखों की बीमारी की पुष्टि करते हुए बताया था कि आप सांसद की आंखों का ट्रीटमेंट ब्रिटेन में चल रहा है और हलत काफी गंभीर थी। सौरभ भारद्वाज ने बताया था कि समय रहते ट्रीटमेंट नहीं मिलने पर राघव चड्डा के आंखों की रौशनी भी जा सकती थी और ऐसे में उन्हें रिकवरी के लिए लंबा समय लग सकता है। बता दें कि केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पहले ही बताया था कि राघव चड्डा स्वस्थ होकर लौटने के बाद लोकसभा चुनाव के बीच चुनावी गतिविधियों में शामिल होंगे।

Created On :   18 May 2024 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story