एमपी विस चुनाव 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा क्षेत्र बुधनी में रेड, 60 गाड़ियों से पहुंची ED की टीम, ट्राइडेंट कंपनी में चल रही है छापेमारी

सीएम शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा क्षेत्र बुधनी में रेड, 60 गाड़ियों से पहुंची ED की टीम, ट्राइडेंट कंपनी में चल रही है छापेमारी
  • चुनाव से पहले छापेमारी
  • 17 नवंबर को होने वाले हैं विस चुनाव

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में अगले महीने ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उसके ठीक पहले प्रदेश में प्रवर्तन निदेशालय ने छापे मारी शुरू कर दी है। यह छापेमारी सीएम शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में मारी गई है। यहां की एक कंपनी में ईडी ने कुछ गड़बड़ी पाई है जिसकी वजह से ईडी के कई अफसर पहुंचे हुए हैं।

बुधनी विधानसभा में इनकम टैक्स टीम की ये रेड काफी चर्चा में बना हुआ है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स की ये रेड बुधनी की ट्राइडेंट कंपनी में डाली गई है। इनकम टैक्स टीम के अफसर 60 गाड़ियों से ट्राइडेंट कंपनी पहुंचे हैं और कंपनी कैंपस को जांच पड़ताल के लिए सील कर दिया है।

कंपनी के अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी

खबरों के मुताबिक, इनकम टैक्स की टीम कंपनी के दस्तावेजों को खखालने में लगी हुई है। सीहोर जिले की बुधनी क्षेत्र में स्थित ट्राईडेंट कंपनी का 75 प्रतिशत प्रोडक्ट्स विदेशों में एक्सपोर्ट किए जाते हैं। इनकम टैक्स टीम ने ट्रायडेंट कंपनी के देश भर में स्थित संस्थानों पर छापेमारी करी है। जानकारी के मुताबिक, ट्राइडेंट के बुधनी, लुधियाना, जालंधर सहित सभी इंडस्ट्री में एक साथ छापे पड़े हैं।

17 नवंबर को वोटिंग

यह छापेमारी तब हुई है जब प्रदेश का चुनाव आज से ठीक एक महीना बाद होने जा रहा है। एमपी विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को है, जो एक ही चरण में आयोजित की गई है। इसके नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। एमपी में विधानसभा सीटों की संख्या 230 है।

Created On :   17 Oct 2023 5:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story