भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मिल सकता है आराम! रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा

बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मिल सकता है आराम! रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा
  • इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में बुमराह को मिल सकता आराम!
  • रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा
  • दूसरे टेस्ट मैच में बुमराह बने हैं प्लेयर ऑफ द मैच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम में जबरदस्त वापसी की है। इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में इंडिया को 28 रनों से हराया था। जिसका जवाब देते हुए टीम इंडिया ने भी इंग्लैंड को सोमवार को 106 रनों से मात दी। अब दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला 1-1 पर पहुंच गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह राजकोट टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे।

बुमराह को मिल सकता है आराम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। माना जा रहा है कि राजकोट टेस्ट में भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे।


बुमराह कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन

दूसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह ने दोनों पारियों में कुल 9 विक्रेट लिए हैं। इनमें जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 6 इंग्लिश बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। वहीं, दूसरे पारी में बुमराह ने 3 विक्रेट लिए। जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में टॉप पर काबिज हैं। अब तक 2 टेस्ट मैंचों की सीरीज में बुमराह कुल 15 अंग्रेज बल्लेबाजों का अपना शिकार बनाया है। विशाखापट्टनम टेस्ट सीरीज में अपने शानदार गेंदबाजी के बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

Created On :   5 Feb 2024 5:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story