comScore

AusOpen: बोपन्ना-नादिया की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर, मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में हारे

AusOpen: बोपन्ना-नादिया की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर, मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में हारे

हाईलाइट

  • बोपन्ना-नादिया को मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में क्रेजीकोवा-मेक्टिक की जोड़ी ने 6-0, 6-2 से हराया
  • मेंस डबल्स में डोडिग और पोलासेक सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर

डिजिटल डेस्क। भारत के स्टार खिलाड़ी रोहन बोपन्ना गुरुवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बोपन्ना और उनकी जोड़ीदार यूक्रेन की नादिया किचेनोक को मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजीकोवा और क्रोएशिया के निकोला मेक्टिक की जोड़ी ने 6-0, 6-2 से हराया। रोहन-नादिया की जोड़ी मैच में बारबोरा-मेक्टिक की जोड़ी को बिल्कुल भी टक्कर नहीं दे सके और 47 मिनट में हारकर बाहर हो गए।

यह खबर भी पढ़ें - 21 साल की सोफिया केनिन पहली बार ग्रैंड स्लेम टूर्नामेंट के फाइनल में, वर्ल्ड नंबर-1 एश्ले बार्टी को हराया

रोहन बोपन्ना का किसी भी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में यह पहला मिक्स्ड डबल्स था। वे अब तक ऑस्ट्रेलियन ओपन के सिंगल्स में क्वार्टर फाइनल तक नहीं पहुंचे हैं। वहीं, किचेनोक को भारत की सानिया मिर्जा के साथ टूर्नामंट के विमेंस डबल्स में खेलना था। लेकिन पहले ही मैच में चोट के चलते सानिया टूर्नामेंट से बाहर हो गईं थीं। जबकि रोहन को मिक्स्ड डबल्स में सानिया के साथ खेलना था। सनिया के चोटिल होने के बाद उन्हें नादिया के साथ मिक्स्ड डबल्स में उतरना पड़ा। 

यह खबर भी पढ़ें - नडाल टूर्नामेंट से बाहर, डोमिनिक थीम, ज्वेरेव, हालेप और मुगुरुजा सेमीफाइनल में

मेंस डबल्स में डोडिग और स्लोवाकिया सेमीफाइनल में हारे
वहीं, मेंस डबल्स में चौथी सीड क्रोएशिया के इवान डोडिग और स्लोवाकिया के फिलिप पोलासेक भी सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। डोडिग और पोलासेक की जोड़ी को ऑस्ट्रेलिया के मैक्स पुरसेल और लुक सेविले की जोड़ी ने 7-6, 6-3, 6-4 से हराया। यह मुकाबला 2 घंटा 19 मिनट चला।

कमेंट करें
eqFGa