भाजपा के टारगेट में छिंदवाड़ा, कॉल सेंटर स्थापित किया, 70 कर्मचारी दो शिफ्ट में देंगे सेवाएं

भाजपा के टारगेट में छिंदवाड़ा, कॉल सेंटर स्थापित किया, 70 कर्मचारी दो शिफ्ट में देंगे सेवाएं
  • बीजेपी का मिशन छिंदवाड़ा
  • स्थापित किया कॉल सेंटर
  • नियुक्त हुए कर्मचारी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को अपने खास टारगेट में रखा है। इस लिहाज से हाईटेक संसाधनों के साथ तैयारियां शुरू हो गई हैं। पार्टी की गतिविधियों पर नजर रखने और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधे संपर्क के लिए यहां कॉल सेंटर स्थापित किया गया है। जिसका बुधवार को विधिवत शुभारंभ भी हो गया। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शेषराव यादव, विस्तारक अशोक यादव और पूर्व विधायक अजय चौरे सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में पूजन के साथ कॉल सेंटर का शुभारंभ हुआ।

दो शिफ्ट में 70 कर्मचारी संभालेंगे कॉल सेंटर

जिला भाजपा कार्यालय के तीन कमरों में स्थापित कॉल सेंटर में 35 कंप्यूटर सिस्टम स्थापित किए गए हैं। ऑन लाइन वर्किंग के लिए विशेष सुविधाएं भी जुटाई गई हैं। दो शिफ्ट में यहां 70 कर्मचारी तैनात रहेंगे। दिल्ली की जारविस कंपनी को कॉल सेंटर का जिम्मा सौंपा गया है। कर्मचारी भी उक्त कंपनी ने ही तैनात किए हैं।

कैसे काम करेगी भाजपा की हाईटेक टीम

भाजपा कार्यालय में स्थापित कॉल सेंटर भाजपा दिल्ली से आने वाले कार्यक्रमों की जानकारी मंडल, शक्ति केंद्र व बूथ स्तर तक पहुंचाएगा। केंद्र व राज्य की योजनाओं को लेकर भी कार्य करेगा। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिहाज से की जा रही तैयारियों के तहत गतिविधियों से दिल्ली और भोपाल भाजपा को अवगत कराएगा।

पिछले चुनाव में ही खुलने वाला था कॉल सेंटर

छिंदवाड़ा यानी कमलनाथ और कांग्रेस के गढ़ में भाजपा पिछले चुनाव में ही कॉल सेंटर स्थापित करने की तैयारी में थी। उस दौरान दिल्ली से एक ट्रक कंप्यूटर सिस्टम व अन्य सामग्री लेकर यहां पहुंच भी गया था। दो दिन खड़ा रहने के बाद ट्रक वापस लौट गया था। यहां की सामग्री इंदौर में उतारी गई थी।

कांग्रेस का दो साल से काम कर रहा कॉल सेंटर

इधर कांग्रेस पहले ही हाईटेक संसाधनों को अपना रही है। जिला कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन के ऊपर के फ्लोर में कांग्रेस का कॉल सेंटर दो साल से संचालित हो रहा है। करीब 8 कर्मचारी यहां तैनात किए गए हैं। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक चुनाव के लिहाज से अब कॉल सेंटर को और मजबूत व सक्रिय किए जाने की तैयारी है।

Created On :   27 July 2023 11:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story