comScore

Debut: अली के भाई अर्सलान ने रखा वेबसीरीज की दुनिया में कदम, ये होंगे उनके ​अपकमिंग प्रोजेक्ट

Debut: अली के भाई अर्सलान ने रखा वेबसीरीज की दुनिया में कदम, ये होंगे उनके ​अपकमिंग प्रोजेक्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी भी अपने भाई के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। अर्सलान जल्द ही ऑल्ट बालाजी की अपकमिंग वेब सीरीज, "मैं हीरो बोल रहा हूं" में नजर आएंगे। इसके अलावा वे एकता कपूर की वेबसीरीज "हक से 2" में भी नजर आएंगे। इस वेबसीरीज की घोषणा भी एकता ने पहले ही कर दी थी।

वेब सीरीज "मैं हीरो बोल रहा हूं" कि बात करें तो इसमें 1980 से 1990 का दशक देखने को मिलेगा। इस सीरीज में अर्सगल एक डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं वेबसीरीज "हक से 2" में अभी तक उनके​ किरदार का ​खुलासा नहीं हुआ।

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर भिड़े सिद्धार्थ-आसिम के फैंस, जंग का हिस्सा बनें जॉन सीना और पूर्व क्रिकेटर

अपनी वेबसीरीज के बारे में बोले अर्सलान
"मुझे कंटेंट से बहुत लगाव है, मुझे अगर कहानी पसंद आई तो मैं जरूर करूंगा, बिना किसी प्लेटफार्म की परवाह किए। मैं, 'मैं हीरो बोल रहा हूं' की कहानी से काफी प्रभावित था और इस अवसर से इनकार नहीं कर सकता था। ये निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। मेरे लिए दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का ये एक शानदार अवसर है और मैं चाहूंगा कि ये दोनों वेब सीरीज आप जरूर देखें।"

यह भी पढ़े: रणधीर कपूर का 73वां जन्मदिन आज, ऐसी थी उनकी लवस्टोरी

ऐसे की शुरुआत
अर्सलान ने अपनी कॅरियर की शुरुआत साल 2017 में की थी। वे फिल्म 'जिया और जिया' में नजर आए थे। इस फिल्म में अर्सलान के काम को काफी सराहा गया था। उनके भाई अली ​टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। बता दें अर्सलान और अली, कश्मीर के रहने वाले हैं और वे कश्मीर में उच्च रैंक वाले सरकारी अधिकारियों और वकीलों के परिवार से तालुख रखते हैं।

कमेंट करें
2x59b